A
Hindi News खेल आईपीएल नासिर हुसैन की IPL 2020 टीम में 6 भारतीय खिलाड़ियों को मिली जगह

नासिर हुसैन की IPL 2020 टीम में 6 भारतीय खिलाड़ियों को मिली जगह

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान और कमेंटेटर नासिर हुसैन ने अपने IPL टीम ऑफ़ द टूर्नामेंट में 6 भारतीय खिलाड़ियों को चुना है जिसमें केएल राहुल को बतौर कप्तान जगह दी है। 

<p>नासिर हुसैन की IPL 2020...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES नासिर हुसैन की IPL 2020 टीम में 6 भारतीय खिलाड़ियों को मिली जगह

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान और कमेंटेटर नासिर हुसैन ने अपने IPL टीम ऑफ़ द टूर्नामेंट में 6 भारतीय खिलाड़ियों को चुना है जिसमें केएल राहुल को बतौर कप्तान जगह दी है। आईपीएल क्रिकेट शो में स्काई स्पोर्ट्स पंडित के रूप में टीम बनाने वाले हुसैन ने अपनी टीम में चैंपियन मुंबई इंडियंस के पांच खिलाड़ियों को चुना। हालांकि इस टीम में कप्तान रोहित शर्मा जगह नहीं पा सके।

पूर्व बल्लेबाज ने कहा कि उन्होंने टॉप आर्डर में  2020 सीज़न के टॉप स्कोरर राहुल और धवन को शामिल करने का फैसला किया। हुसैन ने कहा, "यह सिर्फ उनके द्वारा रन बनाने के बारे में नहीं हैं। ये दोनों सलामी बल्लेबाज, बाएं हाथ और दाहिने हाथ का शानदार काम्बिनेशन हैं।T20 गेंद को हिट करने के बारे में है, लेकिन यह गेंद को स्ट्रोक करने के बारे में भी है। धवन और राहुल टूर्नामेंट में शानदार थे।मुझे लगता है, वह (राहुल) इस समय सर्वश्रेष्ठ सफेद गेंद के खिलाड़ियों में से एक है। वह किसी भी युवा लड़के या लड़की के लिए एक अच्छा सबक है कि वह क्रिकेट की गेंद को कैसे हिट करे। राहुल ने इसे खूबसूरती से स्ट्रोक किया।"

यूएई से भारत लौट रहे क्रिकेटर क्रुणाल पंड्या से हुई मुंबई एयरपोर्ट पर पूछताछ, जानें क्या है मामला

नासिर हुसैन की IPL 2020 टीम ऑफ द टूर्नामेंट इस प्रकार है: केएल राहुल (कप्तान), शिखर धवन, सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, एबी डीविलियर्स (WK), हार्दिक पांड्या, जोफ्रा आर्चर, राशिद खान, कगिसो रबाडा, जसप्रीत बुमराह, ट्रेंट बोल्ट।