1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. यूएई से भारत लौट रहे क्रिकेटर क्रुणाल पंड्या से हुई मुंबई एयरपोर्ट पर पूछताछ, जानें क्या है मामला

यूएई से भारत लौट रहे क्रिकेटर क्रुणाल पंड्या से हुई मुंबई एयरपोर्ट पर पूछताछ, जानें क्या है मामला

आईपीएल में खेलकर यूएई से भारत लौट रहे क्रिकेटर क्रुणाल पंड्या को मुंबई एयरपोर्ट पर DRI के द्वारा रोका गया।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: November 12, 2020 20:27 IST
Krunal Pandya, sports, Mumbai Indians, DRI, Mumbai Airport - India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Krunal Pandya

इंडियन प्रीमियर लीग में खेलकर यूएई से भारत लौट रहे क्रिकेटर क्रुणाल पंड्या ने मुंबई एयरपोर्ट पर डीआरआई (डायरेक्टोरेट ऑफ रेवेन्यू इंटेलीजेंस) से पूछताछ की। डीआरआई ने बिना कागजात के भारी मात्रा में अवैध सोना और कुछ कीमती वस्तु लाने के शक में पंड्या को एयरपोर्ट पर रोका। पूछताछ के दौरान पंड्या से सोने और बाकी कीमती सामान के कागज मांगे गए हैं।

आपको बता दें कि क्रुणाल आईपीएल में पांच बार की चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस के अहम सदस्य हैं और ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या के बड़े भाई है। यह दोनों भाई टूर्नामेंट में एक ही फ्रेंचाइजी के लिए खेलते हैं। हार्दिक टीम इंडिया के साथ ऑस्ट्रेलिया दौरे पर चले गए हैं। वहीं क्रुणाल टूर्नामेंट पूरा होने के बाद भारत आ रहे थे।

आईपीएल के 13वें सीजन में क्रुणाल ने कुल 16 मैच खेले और 109 रन बनाने के साथ ही छह विकेट लिए। क्रुणाल साल 2016 में मुंबई से जुड़े थे। तब से अभी तक वे इस टीम के लिए 55 मैच में 891 रन बना चुके हैं और 40 विकेट ले चुके हैं।

क्रुणाल बाएं हाथ के बल्लेबाज और गेंदबाज हैं। वे भारतीय टीम के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट भी खेल चुके हैं। उन्होंने टीम इंडिया के लिए 18 टी20 मुकाबले खेले हैं, जिसमें वे 14 विकेट निकालने के साथ ही 121 रन बनाए हैं। उन्होंने भारतीय टीम के लिए नवंबर 2018 में अपना इंटरनेशनल डेब्यू किया था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड