A
Hindi News खेल आईपीएल IPL 2020 : प्रियम और अभिषेक की जोड़ी के नाम दर्ज हुआ IPL का ये दिलचस्प रिकॉर्ड

IPL 2020 : प्रियम और अभिषेक की जोड़ी के नाम दर्ज हुआ IPL का ये दिलचस्प रिकॉर्ड

सनराइजर्स हैदाराबाद के दो युवा खिलाड़ियों-अभिषेक शर्मा और प्रियम गर्ग ने शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेलते हुए 77 रनों की साझेदारी कर एक रोचक रिकार्ड अपने नाम किया

<p>IPL 2020 : प्रियम और अभिषेक...- India TV Hindi Image Source : PTI IPL 2020 : प्रियम और अभिषेक की जोड़ी के नाम दर्ज हुआ IPL का ये दिलचस्प रिकॉर्ड

दुबई| सनराइजर्स हैदाराबाद के दो युवा खिलाड़ियों-अभिषेक शर्मा और प्रियम गर्ग ने शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेलते हुए 77 रनों की साझेदारी कर एक रोचक रिकार्ड अपने नाम किया। यह जोड़ी आईपीएल में संयुक्त रूप से सबसे कम उम्र में 50 से ज्यादा रनों की साझेदारी करने वाली जोड़ी बन गई है।

IPL 2020 : कप्तान डेविड वार्नर ने इस खिलाड़ी को दिया सीएसके खिलाफ मिली जीत का श्रेय

प्रियम और अभिषेक दोनों की आयु को मिला दिया जाए तो यह 39 साल 335 दिन होती है और संयुक्त रूप से वह सबसे कम उम्र में 50 से ज्यादा रनों की साझेदारी करने वाली जोड़ी बन गई। प्रियम और अभिषेक की जोड़ी से पहले यह रिकार्ड ऋषभ पंत और संजू सैमसन के नाम था, जिन्होंने कुल उम्र 40 साल 39 दिनों में हैदराबाद के खिलाफ 72 रनों की साझेदारी की थी।

IPL 2020, CSK vs SRH : हार के बाद निराश धोनी ने बताया, 'बार - बार टीम कर रही है एक ही तरह की गलतियां'

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ इस मैच में प्रियम गर्ग और अभिषेक ने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए अपनी टीम सनराइजर्स हैदराबाद का स्कोर पांच विकेट पर 164 रन तक पहुंचाया। गर्ग ने 26 गेंद में 6 चौकों और 1 छक्के की मदद से 51 रन बनाये जबकि अभिषेक ने 24 गेंद में 31 रन बनाये जिसमें 4 चौके और 1 छक्का शामिल था।