1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2020
  5. IPL 2020, CSK vs SRH : हार के बाद निराश धोनी ने बताया, 'बार - बार टीम कर रही है एक ही तरह की गलतियां'

IPL 2020, CSK vs SRH : हार के बाद निराश धोनी ने बताया, 'बार - बार टीम कर रही है एक ही तरह की गलतियां'

एक बार फिर मैच के समीप तक आकर हारने वाले कप्तान धोनी ने अपनी पारी के बारे में कहा, "मेरे बल्ले पर गेंद नहीं आ रही थी। शायद मैं गेंद को काफी जोर से मारने की कोशिश कर रहा था।"

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: October 03, 2020 0:12 IST
MS Dhoni- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM MS Dhoni

सनराइजर्स हैदराबाद टीम ने शुक्रवार को यहां के दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में जारी आईपीएल के 13वें संस्करण के 14वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के सामने 165 रनों का लक्ष्य रखा। जिसमें उनकी तरफ से सबसे ज्यादा 51 रनों की बेहतरीन पारी खेली। इस तरह 165 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई की टीम 20 ओवरों में 5 विकेट पर 157 रन बना पाई और अंत में आकर सिर्फ 7 रन से हार गई। 

ऐसे में मैच के अंत तक क्रीज पर धोनी 47 रन तो सैम कुर्रेन 15 रन पर नाबाद रहे। इस तरह एक बार फिर मैच के समीप तक आकर हारने वाले कप्तान धोनी ने अपनी पारी के बारे में कहा, "मेरे बल्ले पर गेंद नहीं आ रही थी। शायद मैं गेंद को काफी जोर से मारने की कोशिश कर रहा था। मैं ठीक हूँ गर्मी के कारण मेरा गला सूख रहा था।"

वहीं आईपीएल में काफी समय बाद चेन्नई की टीम लगातार तीन मैच हारी है। ऐसे में धोनी ने इस तीसरी हार पर कहा, "ये बहुत समय बाद हुआ है कि हम लगातार तीन मैच हारें हो।"

इतना ही नहीं दुबई के मैदानों में इस साल आईपीएल सीजन में कैचों का छूटना जारी है। आज भी चेन्नई के खिलाड़ियों ने कई कैच छोड़े। इस तरह कैच छूटने पर धोनी ने कहा, "बहुत सी चीजें सही भी हुई। ये प्रोफेशनल क्रिकेट है और इसमें हमने एक बार फिर से नो बॉल, कैच छोड़े। इस तरह की गलतियां बार - बार हो रही हैं। 16वें ओवर के बाद हमारे दो ओवर काफी बुरे गए। कोई भी कैच नहीं छोड़ना चाहता लेकिन इस तरह के स्तर पर ऐसे कैच पकड़ें जाने चाहिए। अगर ये नॉकआउट मैच होता तो आप क्या करते?"

IPL 2020 : 19 साल के प्रियम गर्ग ने किया वो कारनामा जो आईपीएल इतिहास मे कोहली और रोहित भी नहीं कर पाए

वहीं धोनी ने अंत में कहा, "इस मैच से काफी चीजें सीखे भी हैं और उम्मीद करते हैं आगे शानदार वापसी करेंगे।"

बता दें कि मैच में टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी सनराइजर्स ने निर्धारित 20 ओवरों में पांच विकेट पर 164 रन बनाए। सनराइजर्स के लिए युवा प्रियम गर्ग ने सबसे अधिक नाबाद 51 रन बनाए जबकि अभिषेक शर्मा ने 31 रनों का योगदान दिया। इसके अलावा कप्तान डेविड वार्नर ने 28 तथा मनीष पांडेय ने 29 रनों की पारियां खेलीं। सुपर किंग्स की ओर से दीपक चाहर ने दो विकेट लिए जबकि पीयूष चावला और शार्दूल ठाकुर को एक-एक सफलता मिली।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker