A
Hindi News खेल आईपीएल IPL 2020 में पडिक्कल और रवि बिश्नोई के प्रदर्शन से सबसे ज्यादा प्रभावित हैं आशीष नेहरा

IPL 2020 में पडिक्कल और रवि बिश्नोई के प्रदर्शन से सबसे ज्यादा प्रभावित हैं आशीष नेहरा

आईपीएल-13 में देवदत्त पडिकल और रवि बिश्नोई के अब तक के प्रदर्शन से भारत के पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा काफी प्रभावित हैं।

<p>IPL 2020 में पडिक्कल और...- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM IPL 2020 में पडिक्कल और रवि बिश्नोई के प्रदर्शन से सबसे ज्यादा प्रभावित हैं आशीष नेहरा 

दुबई| आईपीएल-13 में देवदत्त पडिकल और रवि बिश्नोई के अब तक के प्रदर्शन से भारत के पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा काफी प्रभावित हैं। यह दोनों खिलाड़ी इस बार अपना पहला आईपीएल खेल रहे हैं। पडिकल, विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर से आईपीएल पदार्पण कर रहे हैं जबकि लेग स्पिनर बिश्नोई किंग्स इलेवन पंजाब के साथ खेल रहे हैं।

नेहरा ने स्टार स्पोर्ट्स के शो पर कहा, "बिश्नोई और पडिकल दोनों ने गजब की हिम्मत दिखाई है, जैसा मैंने कहा, मैं चाहता था कि पार्थिव पटेल ओपनिंग करें लेकिन वो अब पिक्च र में ही नहीं हैं। भविष्य को देखते हुए मैं पडिकल और बिश्नोई से काफी प्रभावित हूं।"

PL 2020, KKR vs CSK : आईपीएल इतिहास में 150वां विकेट लेते ही इस ख़ास क्लब में शामिल हुए ड्वेन ब्रावो

वहीं भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाजी कोच संजय बांगर ने सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज टी. नटराजन की भी तारीफ की है, जिन्होंने पांच मैचों में पांच विकेट चटकाए हैं और अपनी यॉर्कर गेंदों से काफी प्रभावित किया है।

उन्होंने कहा, "इस प्रारूप में यॉर्कर गेंद काफी मुश्किल गेंद है वो भी तब जब गेंद गीली हो, इसके बाद भी टी. नटराजन ने पिछले मैच में शानदार प्रदर्शन किया और हैदराबाद की डेथ ओवरों की गेंदबाजी को संभाला।" बांगर ने कहा, "मैं उनसे काफी प्रभावित हूं। वह अच्छी फॉर्म में हैं।"