A
Hindi News खेल आईपीएल IPL 2020, CSK vs KXIP : टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद राहुल ने बताया, टीम अभी भी इस मामले में कमजोर

IPL 2020, CSK vs KXIP : टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद राहुल ने बताया, टीम अभी भी इस मामले में कमजोर

पंजाब के बल्लेबाज बड़ा स्कोर नहीं कर सके। टीम 20 ओवरों में 153 रन ही बना पाई। चेन्नई ने एक विकेट खोकर यह लक्ष्य हासिल कर लिया।

KL Rahul - India TV Hindi Image Source : IPL 2020.COM KL Rahul 

अबू धाबी| किंग्स इलेवन पंजाब को आईपीएल-13 के प्लेऑफ में क्वालीफाई करने के लिए रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ जीत चाहिए थी लेकिन वह नौ विकेट से मैच हार गई। मैच के बाद पंजाब के कप्तान लोकेश राहुल ने कहा कि टीम बड़े मैच का दबाव नहीं झेल पाई और इसे झेलने में हमारे खिलाड़ी पीछे रहे। 

पंजाब के बल्लेबाज बड़ा स्कोर नहीं कर सके। टीम 20 ओवरों में 153 रन ही बना पाई। चेन्नई ने एक विकेट खोकर यह लक्ष्य हासिल कर लिया।

मैच के बाद राहुल ने कहा, "यह साफ बात है, हम अच्छी बल्लेबाजी नहीं कर पाए। दबाव वाला मैच था। हमें उम्मीद थी कि हम 180-190 का स्कोर करेंगे, लेकिन हम दबाव नहीं झेल पाए।"

यह भी पढ़ें- रोमांच से भरा रहा आईपीएल 2020 का 6ठां हफ्ता, मुंबई ने किया क्वालीफाई तो गेल-पांड्या ने तोड़ा नियम

राहुल ने कहा, "पहले हाफ में परिणाम हमारे पक्ष में नहीं रहे। टीम को अभी भी लगता है कि हमने अच्छी क्रिकेट खेली। पहले हाफ में हमारी बल्लेबाजी और गेंदबाजी एक साथ अच्छा नहीं कर रही थी। दूसरे हाफ में हमने अच्छा किया इस गर्व है। कई चीजें हैं जो हो सकती थी लेकिन नहीं हुई। यह निराशाजनक है।"