A
Hindi News खेल आईपीएल सीएसके में परिवार जैसा माहौल महसूस करता हूं - ड्वेन ब्रावो

सीएसके में परिवार जैसा माहौल महसूस करता हूं - ड्वेन ब्रावो

ब्रावो ने कहा, "आपका स्वागत ऐसे किया जाता है जैसे कि आप परिवार का हिस्सा हों। मैं काफी टीमों के साथ खेल चुका हूं, लेकिन मुझे नहीं लगता कि किसी अन्य टीम में इस तरह का माहौल मिलता हो।"

Feel like a family in Chennai Super Kings - Dwayne Bravo- India TV Hindi Image Source : PTI Feel like a family in Chennai Super Kings - Dwayne Bravo

नई दिल्ली। आईपीएल की बेस्ट टीमों में से एक चेन्नई सुपर किंग्स अब तक कुल तीन खिताब जीत चुके हैं और अधिकतर इस टीम ने फाइनल में जगह बनाई है। कोई भी खिलाड़ी जब इस टीम में जाता है तो धोनी की कप्तानी में उसकी परफॉर्मेंस निखर कर सामने आती है। इस राज टीम के खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो ने परिवार जैसे महौल को बताया है। ब्रावो का कहना है कि जब भी वह इस टीम के साथ जुड़ते हैं तो उन्हें परिवार जैसा महसूस होता है और नए खिलाड़ियों को भी कुछ ऐसा ही महसूस होता है। 

ब्रावो ने कहा, "आपका स्वागत ऐसे किया जाता है जैसे कि आप परिवार का हिस्सा हों। मैं काफी टीमों के साथ खेल चुका हूं, लेकिन मुझे नहीं लगता कि किसी अन्य टीम में इस तरह का माहौल मिलता हो।"

ब्रावो ने अपनी कप्तानी में त्रिनिबागो नाइट राइडर्स को तीन बार कैरिबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) का खिताब दिलाया है। उनकी टीम इस लीग की सबसे सफल टीम है। ब्रावो ने कहा कि उनकी इस टीम की मजबूती का राज यह है कि उन्होंने इसमें सीएसके की संस्कृति को लाने की कोशिश की है।

ये भी पढ़ें - शारजाह में रेतीले तूफ़ान के बीच किस प्लान के साथ सचिन ने जड़ा था शतक, अब किया खुलासा

उन्होंने कहा, "यह जरूरी है कि आपके पास प्रबंधन की एक टीम हो, मालिक, कप्तान आपको समझते हों। वह समझते हों कि आप हमेशा अच्छा नहीं कर सकते, लेकिन वे आपको वापसी करने का मौका देते हों।"

उन्होंने कहा, "सुपर किंग्स में अच्छी बात यह है कि यह खिलाड़ी को वो बनने का मौका देती है जो वो है। हम एक दूसरे की सफलता का जश्न मनाते हैं। जो भी अच्छा करता है, हम उसका जश्न मनाते हैं।"

(With IANS Inputs)