A
Hindi News खेल आईपीएल किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ राजस्थान को जीत के लिए ग्रीम स्वान ने दिया यह 'गुरुमंत्र'

किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ राजस्थान को जीत के लिए ग्रीम स्वान ने दिया यह 'गुरुमंत्र'

आइपीएल-13 में शुक्रवार को शेख जाएद स्टेडियम में किंग्स इलेवन पंजाब का मुकाबला राजस्थान रॉयल्स से होना है। राजस्थान को टूर्नामेंट में बने रहने के लिए हर हाल में इस मैच में जीत दर्ज करनी होगी।

Graeme Swann, Rajasthan Royals, IPL 2020, Chris Gayle, ben stokes, steve smith, jofra archer - India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM KXIP vs RR

इंग्लैंड के पूर्व स्पिनर ग्रीम स्वान का मानना है कि किंग्स इलेवन पंजाब को हराने के लिए राजस्थान रॉयल्स को अपने चारों विदेशी खिलाड़ियों स्टीव स्मिथ, बेन स्टोक्स, जोस बटलर और जोफ्रा आर्चर पर विश्वास करना होगा और इन खिलाड़ियों को निडर क्रिकेट खेलना होगा। 

आइपीएल-13 में शुक्रवार को यहां शेख जाएद स्टेडियम में किंग्स इलेवन पंजाब का मुकाबला राजस्थान रॉयल्स से होना है। राजस्थान को टूर्नामेंट में बने रहने के लिए हर हाल में इस मैच में जीत दर्ज करनी होगी।

यह भी पढ़ें-  केकेआर के खिलाफ ऋतुराज की बल्लेबाजी को देखकर सचिन तेंदुलकर ने कर दी यह भविष्यवाणी

स्वान ने स्टार स्पोर्ट्स शो गेम प्लान में कहा, " पंजाब एक मजबूत टीम है और इसमें कोई शक नहीं है। क्रिस गेल के आने के बाद से टीम एकदम अलग दिखी है।"

उन्होंने कहा, "वहीं, राजस्थान को अपने विदेशी खिलाड़ियों पर विश्वास करना होगा। उनके पास बटलर, स्टोक्स, स्मिथ और आर्चर के चार सबसे प्रतिभाशाली विदेशी खिलाड़ी हैं। उन्हें निडर क्रिकेट खेलने की जरूरत है। राहुल तेवतिया से भी टीम को काफी उम्मीदें होंगी।"

यह भी पढ़ें- जिम्बाब्वे के खिलाफ रन लेते समय पाकिस्तानी बल्लेबाजों से हुई ऐसी गड़बड़ी कि थर्ड अपंयार भी हुआ 'कंफ्यूज'

गुरुवार को चेन्नई सुपरकिंग्स ने कोलकाता नाइटराइडर्स को हराया और मुंबई इंडियंस की टीम प्लेऑफ में क्वालिफाई कर गई। वहीं चेन्नई की टीम पहले ही क्वालीफाई की दौड़ से बाहर हो गई है।

राजस्थान 12 मैचों में से पांच मैच जीतकर अंक तालिका में सातवें स्थान पर है। पंजाब 12 में से छह मैच जीतकर चौथे स्थान पर है।