A
Hindi News खेल आईपीएल IPL 2020 : खुद का रिकॉर्ड टूटने पर सुरेश रैना ने धोनी को इस अंदाज में दी बधाई

IPL 2020 : खुद का रिकॉर्ड टूटने पर सुरेश रैना ने धोनी को इस अंदाज में दी बधाई

चेन्नई सुपर किंग्स के अनुभवी बल्लेबाज सुरेश रैना जो इस बार आईपीएल में नहीं खेल रहे हैं, उन्होंने कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को लीग में सबसे ज्यादा मैच खेलने पर बधाई दी है और खुशी जताई है। 

<p>IPL 2020 : खुद का रिकॉर्ड...- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM IPL 2020 : खुद का रिकॉर्ड टूटने पर सुरेश रैना ने धोनी को इस अंदाज में दी बधाई

दुबई| चेन्नई सुपर किंग्स के अनुभवी बल्लेबाज सुरेश रैना जो इस बार आईपीएल में नहीं खेल रहे हैं, उन्होंने कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को लीग में सबसे ज्यादा मैच खेलने पर बधाई दी है और खुशी जताई है। 

धोनी ने शुक्रवार को रात को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ जैसे ही मैदान पर कदम रखा वो आईपीएल में सबसे ज्यादा मैच खेलने वाले खिलाड़ी बन गए और इस मामले में उन्होंने रैना को ही पीछे छेड़ा है। रैना इस आईपीएल में निजी कारणों से नहीं खेल रहे हैं।

इस बड़ी वजह के चलते बिग बैश लीग छोड़ सकते हैं डेविड वॉर्नर, मैनेजर ने किया खुलासा

रैना ने ट्विटर पर लिखा, "आईपीएल में सबसे ज्यादा मैच खेलने पर बधाई हो माही भाई। खुशी है कि मेरा रिकार्ड आपने तोड़ा।" उन्होंने कहा, "आज के मैच के लिए शुभकामनाएं और मुझे पूरी उम्मीद है कि चेन्नई इस सीजन जरूर जीतेगी।"

रैना की दुआ हालांकि चेन्नई के काम नहीं आई। हैदराबाद ने उसे सात रनों से हरा दिया। धोनी ने इस मैच में नाबाद 47 और रवींद्र जडेजा ने 50 रनों की पारी खेली, लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके। चेन्नई को अपने अगले मैच में किंग्स इलेवन पंजाब कासामना करना है।