Thursday, April 25, 2024
Advertisement

इस बड़ी वजह के चलते बिग बैश लीग छोड़ सकते हैं डेविड वॉर्नर, मैनेजर ने किया खुलासा

IPL 2020 में खेल रहे ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर बायो सिक्योर बबल की थकान के कारण बिग बैश लीग 2020 को छोड़ सकते हैं। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: October 03, 2020 10:58 IST
इस बड़ी वजह के चलते बिग...- India TV Hindi
Image Source : PTI इस बड़ी वजह के चलते बिग बैश लीग छोड़ सकते हैं डेविड वॉर्नर, मैनेजर ने किया खुलासा

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 में सनराइजर्स हैदराबाद की अगुवाई कर रहे ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर बायो सिक्योर बबल की थकान के कारण बिग बैश लीग 2020 को छोड़ सकते हैं। 'सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड' ने वॉर्नर के मैनेजर जेम्स एर्स्किन के हवाले से बताया, "यह पैसे की बात नहीं है, यह उन पर निर्भर करता है कि वह इसमें शामिल होना चाहते हैं या नहीं।"

एर्स्किन ने कहा, "मैंने उसके साथ चर्चा नहीं की है, लेकिन मुझे लगता है कि उनके बीबीएल की बजाय अपने परिवार के साथ समय बिताने की संभावना ज्यादा है। तथ्य यह है कि हमारी इस बारे में कोई बातचीत नहीं हुई है।"  इसी साल जुलाई में वार्नर ने कहा था कि उन्हें COVID-19 महामारी को देखते हुए अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में अपने भविष्य को लेकर दोबारा विचार करना पड़ सकता है।

IPL 2020, CSK vs SRH : हार के बाद निराश धोनी ने बताया, 'बार - बार टीम कर रही है एक ही तरह की गलतियां'

बीबीएल का आगामी संस्करण दिसंबर से अगले साल फरवरी तक खेला जाएगा। ऑस्ट्रेलिया के अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ियों को भारत के खिलाफ घरेलू सीरीज के बाद बीबीएल में हिस्सा लेने के लिए दो-तीन सप्ताह की विंडो मिलने की संभावना है।

बॉल टेम्परिंग कांड में एक साल का प्रतिबंध झेलने के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सफल वापसी करने वाले डेविड वार्नर इस समय IPL के 13वें सीजनें हैदराबाद की कप्तानी कर रहे हैं। सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 4 में से 2 मैच जीतकर पाइंट टेबल में चौथे स्थान पर काबिज है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement