A
Hindi News खेल आईपीएल IPL 2020 : CSK पर जीत दर्ज करने के बाद दिनेश कार्तिक ने की सुनील नरेन की जमकर तारीफ

IPL 2020 : CSK पर जीत दर्ज करने के बाद दिनेश कार्तिक ने की सुनील नरेन की जमकर तारीफ

कोलकाता नाइट राइडर्स ने बुधवार को शेख जाएद स्टेडियम में खेले गए मैच में चेन्नई सुपर किंग्स 10 रनों से हरा दिया

<p>IPL 2020 : CSK पर जीत दर्ज...- India TV Hindi Image Source : PTI IPL 2020 : CSK पर जीत दर्ज करने के बाद दिनेश कार्तिक ने की सुनील नरेन की जमकर तारीफ

अबू धाबी| कोलकाता नाइट राइडर्स ने बुधवार को शेख जाएद स्टेडियम में खेले गए मैच में चेन्नई सुपर किंग्स 10 रनों से हरा दिया। जीत के बाद टीम के कप्तान दिनेश कार्तिक ने सुनील नरेन की तारीफ की है और कहा है उन्हें नरेन पर गर्व है। चेन्नई के खिलाफ मैच से पहले नरेन टीम के लिए सलामी बल्लेबाजी कर रहे थे लेकिन बुधवार को टीम ने उन्हें चौथे नंबर भेजा। नरेन ने फिर गेंदबाजी में भी अच्छा किया।

मैच के बाद कार्तिक ने कहा, "कुछ अहम खिलाड़ी हैं, नरेन उनमें से एक हैं। हम जो उनके लिए कर सकते हैं वो यह है कि हम उनका साथ दें। एक खिलाड़ी के तौर पर मुझे उन पर गर्व है। हमने सोचा कि हम नरेन पर से दबाव हटाएं और इसलि हमने राहुल को ऊपर भेजा।"

IPL 2020, KKR vs CSK : जीते मैच में हार का ठीकरा बल्लेबाजों पर फोड़ते हुए कप्तान धोनी ने दिया ये बड़ा बयान

उन्होंने कहा, "हमारी बल्लेबाजी लचिली है। मैंने नंबर-3 से शुरुआत की थी और नंबर-7 पर आ गया। यह अच्छी बात है।" 168 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए चेन्नई एक समय जीतती दिख रही थी लेकिन कोलकाता ने वापसी कर उसे हार की ओर धकेल दिया। कार्तिक ने कहा, "उन्होंने जिस तरह से शुरुआत की थी वो शानदार थी, लेकिन अंत में मुझे सुनील और वरुण पर काफी विश्वास था जो काम आया।"

उन्होंने कहा, ‘‘हमारी बल्लेबाजी में काफी लचीलापन है। मैंने तीसरे नंबर से शुरुआत की, मैं अब सातवें नंबर पर खेल रहा हूं। यह अच्छी चीज है। हमने शुरुआत से जिस तरह की बल्लेबाजी की उसे देखते हुए उन्होंने (सुपरकिंग्स ने) काफी अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन मुझे सुनील और वरूण पर काफी यकीन था। यह भरोसा मेरे लिए काम कर गया। ’’ 

इस मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने सलामी बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी के शानदार 81 रनों के दम पर 20 ओवरों में 167 रन का स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम 5 विकेट पर 157 रन ही बना सकी। चेन्नई के लिए शेन वॉटसन ने सबसे ज्यादा 50 रनों की पारी खेली।

IPL 2020, KKR vs CSK : आईपीएल इतिहास में 150वां विकेट लेते ही इस ख़ास क्लब में शामिल हुए ड्वेन ब्रावो