A
Hindi News खेल आईपीएल IPL 2020 : नेट्स में दिग्गज गेंदबाजों की नकल करते हुए दिखें जसप्रीत बुमराह, वीडियो हुआ वायरल

IPL 2020 : नेट्स में दिग्गज गेंदबाजों की नकल करते हुए दिखें जसप्रीत बुमराह, वीडियो हुआ वायरल

 मुंबइ इंडियंस ने बुमराह के इस वीडियो को अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है और फैन्स से गेंदबाजों के नाम  का अंदाजा लगाने को कहा है।

IPL 2020: Jasprit Bumrah seen mimicking veteran bowlers in nets, video goes viral- India TV Hindi Image Source : TWITTER/JASPRITBUMRAH93 IPL 2020: Jasprit Bumrah seen mimicking veteran bowlers in nets, video goes viral

आईपीएल 2020 का आगाज यूएई में 19 सितंबर से होने जा रहा है। रविवार को बीसीसीआई ने इस टूर्नामेंट के शेड्यूल का भी ऐलान कर दिया है। आईपीएल का आगाज गत विजेता मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेले जाने वाले पहले मैच से होगा। कोरोनावायरस के कहर की वजह से सभी टीमों को बायो सिक्योर बबल में रखा गया है और टीमें मैदान पर इस टूर्नामेंट में अपना अच्छा परफॉर्मेंस देने के लिए जमकर तैयारियां भी कर रही है।

इन तैयारियों के दौरान कई बार खिलाड़ी मस्ती करते हुए भी दिखाई देते हैं। हाल ही में मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह कुछ दिग्गज गेंदबाजों की नकल उतारते हुए दिखाई दिए। मुंबइ इंडियंस ने बुमराह के इस वीडियो को अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है और फैन्स से गेंदबाजों के नाम  का अंदाजा लगाने को कहा है।

ये भी पढ़ें - आईपीएल-13 के शुरुआती कुछ मैचों में नहीं खेल पाएंगे बेन स्टोक्स

देखें वीडियो

इस वीडियो में बुमरहा सबसे पहली नकल श्रीलंका के तेज गेंदबाज और मुंबई इंडियंस की टीम में उनके साथ लासिथ मलिंगा की करते हुए नजर आ रहे हैं। दूसरी गेंद में उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ग्लेन मैक्ग्रा के एक्शन से गेंदबाजी की।

ये भी पढ़ें - थॉमस एवं उबेर कप में खेलने के लिए राजी हुई पीवी सिंधू

तीसरी गेंद पर उन्होंने अपने हाथ बदले और भारत की वर्ल्ड कप विजेता टीम का हिस्सा रहे चुके आशीष नेहरा की नकल की। तेज गेंदबाजों के बाद उन्होंने अगली तीन गेंदें स्पिन डाली और इस दौरान उन्होंने केदार जाधव, शेन वॉर्न और अनिल कुंबले की नकल की।

ये भी पढ़ें - महेंद्र सिंह धोनी के मेंटॉर देवल सहाय के स्वास्थ्य में हुआ सुधार

बता दें, आईपीएल के शेड्यूल के साथ बीसीसीआई ने मैच के नाए टाइमिंग का भी ऐलान कर दिया है। इस बार शाम के मैच 8 बजे की जगह 7.30 बजे शुरू होंगे वहीं डबल हैडर मुकाबलों के दिन दोपहर वाले मैच 3.30 बजे शुरू होंगे।

बीसीसीआई ने हालांकि प्लेऑफ के वेन्यू और तारीखों का ऐलान नहीं किया है, लेकिन उनका कहना है कि वह जल्द ही इसके बारे में जानकारी देंगे।