A
Hindi News खेल आईपीएल IPL 2020 : सीजन-13 में छक्का जड़ने के मामले में दूसरे स्थान पर पहुंचे इशान किशन

IPL 2020 : सीजन-13 में छक्का जड़ने के मामले में दूसरे स्थान पर पहुंचे इशान किशन

आईपीएल के 13वें सीजन में किशन अबतक 12 छक्के लगा चुके हैं। वहीं इस मामले में सबसे पहले स्थान पर राजस्थान रॉयल्स के युवा खिलाड़ी संजू सैमसन हैं। 

ishan kishan, sanju samson, sports, Mumbai Indians, cricket- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM Ishan Kishan 

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 के 17वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुंबई के इशान किशन ने एक बार फिर से शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। किशन ने 23 गेंद में ताबड़तोड़ 31 रन बनाए जिसमें एक चौका और दो छक्का शामिल रहा। इसके साथ ही वह इस सीजन में सबसे अधिक छक्के लगाने के मामले में दूसरे नंबर पर आ गए हैं।

आईपीएल के 13वें सीजन में किशन अबतक 12 छक्के लगा चुके हैं। वहीं इस मामले में सबसे पहले स्थान पर राजस्थान रॉयल्स के युवा खिलाड़ी संजू सैमसन हैं। सैमसन ने इस सीजन में अबतक कुल 16 छक्के जड़ चुके हैं।

ऐसे में इशान किशन अपने इस शानदार फॉर्म को जारी रखते हैं तो वह संजू सैमसन को कड़ी चुनौती दे सकते हैं। हालांकि इसके बावजूद उनके लिए यह आसा नहीं रहने वाला है।

यह भी पढ़ें- Video: लगातार खराब फील्डिंग के बीच 'सुपरमैन' बने मनीष पांडे, सीजन-13 का लपका सबसे बेहतरीन कैच!

इशान किशन के अलावा तीन और ऐसे बल्लेबाज हैं जिन्होंने अबतर टूर्नामेंट में 11-11 छक्के लगा चुके हैं। सीजन-13 में मयंक अग्रवाल, राहुल तेवतिया और मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा 11-1 छक्के लगा चुके हैं।

वहीं पंजाब के लिए शानदार फॉर्म में चल रहे मयंक अग्रवाल आईपीएल के 18वें मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ मैदान पर उतरेंगे। ऐसे में इशान किशन का रिकॉर्ड आज के दूसरे मुकाबले में ही ध्वस्त हो सकता है।