Thursday, April 18, 2024
Advertisement

Video: लगातार खराब फील्डिंग के बीच 'सुपरमैन' बने मनीष पांडे, सीजन-13 का लपका सबसे बेहतरीन कैच!

फील्डिंग के दौरान हैदराबाद के मनीष पाण्डेय ने सुपरमैन की तरह हवा में छलांग लगाकर बाउंड्री लाइन पर ऐसा शानदार कैच पकड़ा की सभी देखते रह गए।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: October 04, 2020 17:32 IST
Manish Pandey- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM/HOTSTAR Manish Pandey

कोरोना महामारी के बीच देश से बाहर युएई में आईपीएल 2020 सीजन का पहले सुपर संडे ( यानि रविवार ) डबल हेडर का पहला मुकाबला सनराइजर्स दराबाद और मुंबई इंडियन के बीच मैच जारी है। जिसमें मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है। जिसके चलते UAE की कड़ी धूप के बीच मुंबई इंडियन के बल्लेबाज बल्लेबाजी करने उतरें। हलांकि इसी बीच फील्डिंग के दौरान हैदराबाद के मनीष पाण्डेय ने सुपरमैन की तरह हवा में छलांग लगाकर बाउंड्री लाइन पर ऐसा शानदार कैच पकड़ा की सभी देखते रह गए। 

दरअसल, मैच की बात करें तो पारी के 15वें ओवर में संदीप शर्मा की अंतिम गेंद पर इशान किशन ने सामने की दिशा में बेहतरीन शॉट मारा। जहां बाउंड्री लाइन में फील्डिंग कर रहे मनीष पाण्डेय ने हवा में बेहतरीन डाइव लगाकर आईपीएल 2020 के सीजन में अभी तक का सबसे बेहतरीन कैच कहें तो शायद लपका है। इस तरह कैच देख कर सभी खिलाड़ी हैरान रह गए और इशान किशन को 31 रन बनाकर पवेलियन की तरफ जाना पड़ा। इशान ने अपनी पारी के दौरान एक चौका तो 2 छक्के मारे। जबकि इससे पहले मैच में मनीष से मैच में एक - दो कैच छूट भी चुके थे जिसके बाद उन्होंने बेहतरीन फील्डिंग का नजारा पेश किया।  ( लाइव क्रिकेट स्कोर के लिए यहाँ क्लिक करें )

IPL 2020 2nd Week : युवा खिलाड़ियों ने मचाया धमाल, तो दुबई की गर्मी से फूली धोनी की सांस

बता दें कि हैदराबाद ने सीजन की शुरुआत अच्छी नहीं की थी और उसे लगातार दो हार झेलनी पड़ी थी लेकिन 2016 की इस विजेता टीम ने वापसी की और लगातार दो मैच जीते। मुंबई भी 4 में से 2 मैच जीतकर पाइंट टेबल में तीसरे पायदान पर काबिज है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement