A
Hindi News खेल आईपीएल युवराज सिंह ने मुंबई इंडियंस के ईशान किशन को करार दिया बहुत ही खास खिलाड़ी

युवराज सिंह ने मुंबई इंडियंस के ईशान किशन को करार दिया बहुत ही खास खिलाड़ी

पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 में शानदार प्रदर्शन के लिए मुंबई इंडियंस के ईशान किशन की तारीफ की है।

<p>युवराज सिंह ने मुंबई...- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM युवराज सिंह ने मुंबई इंडियंस के ईशान किशन को करार दिया बहुत ही खास खिलाड़ी

पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 में शानदार प्रदर्शन के लिए मुंबई इंडियंस के ईशान किशन की प्रशंसा करते हुए कहा कि बाएं हाथ का यह बल्लेबाज बहुत खास खिलाड़ी है।

किशन ने IPL 2020 में 14 मैचों में 57.33 के औसत से 516 रन बनाए और सबसे ज्यादा रन बनाने के मामलें में पांचवें स्थान पर रहे। दिल्ली कैपिटल के खिलाफ फाइनल में किशन ने सिर्फ 20 गेंदों पर 33 रनों की नाबाद पारी खेली। बाएं हाथ के बल्लेबाज किशन ने इस सीजन रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ 99 रनों की पारी बेहतरीन पारी भी खेली थी।

देवदत्त पडिक्कल चुने गए 'इमर्जिंग प्लेयर ऑफ द ईयर', मिला 10 लाख की इनामी राशि

युवराज ने ट्वीट किया, "बधाई # मुंबई आईपीएल की सर्वश्रेष्ठ टीम है, रोहित शर्मा की फाइनल में कप्तानी पारी। दिल्ली कैपिटल्स के लिए उत्कृष्ट टूर्नामेंट रहा!  ईशान किशन एक विशेष और खास खिलाड़ी।"

युवराज का ये खास ट्वीट मुंबई इंडियंस द्वारा दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए टूर्नामेंट के फाइनल में दिल्ली कैपिटल्स को 5 विकेट से हराने के बाद आया। खिताबी जीत के बाद इशान किशन ने कहा, ‘‘ईमानदारी से कहूं तो मैं इस सत्र से पहले बहुत अच्छी स्थिति में नहीं दिख रहा था। मैंने क्रुणाल और हार्दिक (पंड्या) से बात की तथा अपनी फिटनेस और ऑफ साइड के खेल पर काम किया।’’