A
Hindi News खेल आईपीएल CSK vs RR : सीएसके के खिलाफ 70* रन की मैच जिताऊ पारी खेलने के बाद जोस बटलर ने दिया ये बयान

CSK vs RR : सीएसके के खिलाफ 70* रन की मैच जिताऊ पारी खेलने के बाद जोस बटलर ने दिया ये बयान

बटलर ने कप्तान स्टीव स्मिथ के साथ 98 रनों की साझेदारी कर टीम को जीत दिलाई। बटलर ने 48 गेंदों पर नाबाद 70 रनों की पारी खेली और इस पारी के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया।  

Jos Buttler gave this statement after playing 70 run match winning innings against CSK- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM Jos Buttler gave this statement after playing 70 run match winning innings against CSK

अबू धाबी। जोस बटलर से राजस्थान रॉयल्स को आईपीएल-13 में जिस पारी की उम्मीद थी वो सोमवार को शेख जाएद स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ देखने को मिली। 126 रनों के छोटे लक्ष्य का पीछा करते हुए राजस्थान ने अपने तीन विकेट 28 रनों पर ही खो दिए थे और विकेट पर बल्लेबाजी करना मुश्किल हो रहा था।

बटलर ने कप्तान स्टीव स्मिथ के साथ 98 रनों की साझेदारी कर टीम को जीत दिलाई। बटलर ने 48 गेंदों पर नाबाद 70 रनों की पारी खेली और इस पारी के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया।

ये भी पढ़ें - KXIP vs DC Dream11 Prediction : धवन की कप्तानी में खेलेंगे राहुल, ये हो सकती है आज की पैसा वसूल Dream11 टीम

मैच के बाद बटलर ने कहा, "हमने कुछ मैच गंवा दिए इसलिए यह मैच जीतना अच्छा रहा। मैं अपनी बल्लेबाजी में ऊर्जा के साथ आने की कोशिश में था, जो मुझे लगा कि पिछले मैच में नहीं थी। मैं क्रीज पर ज्यादा सहज लग रहा था। यह शानदार एहसास है।"

बटलर ने कहा, "टी-20 क्रिकेट में आप खराब फॉर्म के लिए अपने आप को कोस सकते हो क्योंकि आपको ज्यादा गेंदें खेलने का मौका नहीं मिलता, लेकिन आपको अपने आप पर भरोसा करना पड़ता है।"

ये भी पढ़ें - KXIP vs DC : पिछली सुपर ओवर की हार का बदला लेने के साथ जीत की हैट्रिक लगाने पर होगी पंजाब की नजरें

बटलर आमतौर पर सलामी बल्लेबाजी करते हैं। इस सीजन में भी शुरुआती मैचों में उन्होंने बतौर सलामी बल्लेबाज खेला था, लेकिन बेन स्टोक्स के आने के बाद से वह मध्य क्रम में आ गए हैं।

इस पर बटलर ने कहा, "अगर हम जीतते हैं तो अच्छी बात है। टीम जहां चाहती है मैं वहां बल्लेबाजी कर खुश हूं।"