A
Hindi News खेल आईपीएल IPL 2020, KXIP vs CSK : बुरी हार के बाद निराश कप्तान राहुल ने कहा, 'गलतियां जानना कोई रॉकेट साईंस नहीं है'

IPL 2020, KXIP vs CSK : बुरी हार के बाद निराश कप्तान राहुल ने कहा, 'गलतियां जानना कोई रॉकेट साईंस नहीं है'

चेन्नई की तरफ से शेन वाटसन (83)* और फाफ डु प्लेसिस (87)* के बीच रिकॉर्ड बेस्ट 181 रनों की ओपनिंग साझेदारी से चेन्नई ने 10 विकेट से एकतरफा अंदाज में मैच जीता।

KL Rahul- India TV Hindi Image Source : PTI KL Rahul

आईपीएल के 2020 सीजन में लगातार तीन हार के बाद चेन्नई सुपर किंग्स पूरानी लय में नजर आई। धोनी की सीएसके ने पंजाब के खिलाफ एकतरफा अंदाज में बिना विकेट खोए 10 विकेट से बड़ी जीत दर्ज की है।  जबकि इससे पहले किंग्स इलेवन पंजाब ने दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स के सामने 179 रनों का लक्ष्य रखा था। पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कप्तान लोकेश राहुल के अर्धशतक के दम पर 20 ओवरों में चार विकेट के नुकसान पर 178 रन बनाए। जबकि चेन्नई की तरफ से शेन वाटसन (83)* और फाफ डु प्लेसिस (87)* के बीच रिकॉर्ड बेस्ट 181 रनों की ओपनिंग साझेदारी से चेन्नई ने 10 विकेट से एकतरफा अंदाज में मैच जीता। पंजाब के किसी भी गेंदबाज को विकेट नहीं मिला।

इस तरह बुरी हार के बाद निराश किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान राहुल ने कहा, "ये काफी कठिन होता है कि लगातार मैच हारते जाए। हम और अधिक मेहनत करके शानदार वापसी करेंगे। हमसे कहाँ गलती हो रही है ये जानना कोई राकेट साईंस नहीं है।"

बल्लेबाजी के बारे में कप्तान राहुल ने आगे कहा, "जब हमने बल्लेबाजी की थी तब विकेट थोडा धीमा था। हाँ लेकिन अगर आप वाटसन और डू प्लेसिस जैसे खिलाड़ियों का विकेट नहीं लेंगे तो कभी भी परेशानी में आ सकते हैं।"

IPL 2020 : बुमराह जैसे गेंदबाज नहीं बल्कि ये युवा खिलाड़ी है आईपीएल के इस सीजन का 'यॉर्कर किंग'

राहुल ने आगे कहा, "जब सामने वाले बल्लेबाज 10 के रन रेट से पावर प्ले में बल्लेबाजी कर रहे हो तो बतौर कप्तान काफी कठिन होता है आक्रामक होना। वे सभी प्रोफेशनल खिलाड़ी हैं। हमें और अधिक मेहनत करके वापसी करनी होगी। उम्मीद है की जल्द ही वापसी करेंगे।"

Video: लगातार खराब फील्डिंग के बीच 'सुपरमैन' बने मनीष पांडे, सीजन-13 का लपका सबसे बेहतरीन कैच!

बता दें कि जीत के साथ चेन्नई की टीम सबसे निचले पायदान से अब अंकतालिका में 5 मैचों में 2 जीत के साथ 4 अंक लेकर 6वें स्थान पर आ गई है। जबकि पंजाब की टीम अपनी 5 मैचों में 4 हार के साथ सबसे नीचे बनी हुई है।