A
Hindi News खेल आईपीएल IPL 2020 : MI vs CSK - पहले मैच के लिए बस से रवाना हुए CSK के खिलाड़ी, सामने आई तस्वीरें

IPL 2020 : MI vs CSK - पहले मैच के लिए बस से रवाना हुए CSK के खिलाड़ी, सामने आई तस्वीरें

सीजन के आगाज के लिए चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी अपने होटल से शेख जायद स्टेडयम के लिए बस से रवाना होते देखे गए।

MS Dhoni, CSK Team- India TV Hindi Image Source : ANI MS Dhoni, CSK Team

कोरोना महामारी के बीच 19 सितंबर से यूएई में दुनिया की सबसे बड़ी रंगारंग इंडियन प्रीमीयर लीग ( आईपीएल ) का आगाज होने जा रहा है। जिसमें सभी मैच यूएई के तीन स्थानों - अबू धाबी, दुबई और शारजाह में खेले जायेंगे। लीग के पहले मैच में गत विजेता मुंबई इंडियंस का चेन्नई सुपर किंग्स से सामना होगा। ऐसे में सीजन के आगाज के लिए चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी अपने होटल से शेख जायद स्टेडयम के लिए बस से रवाना होते देखे गए। जिसकी जानकारी एएनआई ने तस्वीरों के जरिये दी है। 

एएनआई ने ट्वीट करते हुए लिखा, "चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी और उनकी टीम ने शाम को मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच के लिए अपनी तैयारी करके शेख जायद स्टेडियम की तरफ बस से रवानगी की।"

गौरतलब है कि इस मुकाबले के जरिए भारत के पूर्व कप्तान एमएस धोनी करीब 14 महीने बाद क्रिकेट में वापसी करेंगे। ऐसे में फैंस की निगाहें धोनी पर टिकी हैं और सोशल मीडिया पर  हैशटैग वैलकमबैक धोनी (#WelcomeBackDhoni) ट्रेंड कर रहा है। धोनी ने अपना आखिरी मैच पिछले साल जुलाई में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था। ये वर्ल्ड कप का सेमीफाइनल मुकाबला था जिसमें भारत को 18 रन से हार का सामना करना पड़ा था।

IPL 2020 : CSK के खिलाफ मुकाबले से पहले रोहित शर्मा ने धोनी की टीम के बारे में कही ये बात

बता दें कि कोरोना वायरस महामारी के कारण आईपीएल 2020 का आयोजन UAE में होने जा रहा है जिसमें सबसे ज्यादा आकर्षण का केंद्र महेंद्र सिंह धोनी होंगे क्योंकि उन्होंने पिछले महीने ही इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। ऐसे में वो अपने पहले मैच में मुंबई के खिलाफ जीत से टूर्नामेंट का आगाज करना चाहेंगे। मैच शाम को 7:30 बजे भारतीय समयानुसार शुरू होगा।