1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2020
  5. IPL 2020 : CSK के खिलाफ मुकाबले से पहले रोहित शर्मा ने धोनी की टीम के बारे में कही ये बात

IPL 2020 : CSK के खिलाफ मुकाबले से पहले रोहित शर्मा ने धोनी की टीम के बारे में कही ये बात

इस महा मुकाबले से पहले मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को अन्य विरोधी टीम की तरह ही बताया है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: September 19, 2020 16:12 IST
IPL 2020 : 'It is just another opposition': Rohit Sharma on inaugural Match against CSK - India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM MS Dhoni and Rohit Sharma 

आईपीएल 2020 का आगाज आज टूर्नामेंट की दो सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के मैच से होगा। इन दोनों टीमों के नाम कुल 7 खिताब है। यह दोनों टीमें जब भी एक दूसरे के खिलाफ खेली है तो 17 बार मुंबई ने तो 11 बार चेन्नई ने बाजी मारी है। आज देखना होगा कि कौन सी टीम अपने रिकॉर्ड में सुधार कर सीजन 13 का आगाज जीत के साथ करती है।

इस महा मुकाबले से पहले मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को अन्य विरोधी टीम की तरह ही बताया है।

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : जोस बटलर कहां हैं? टीम के साथ ना दिखने पर फैन्स ने पूछा राजस्थान रॉयल्स से सवाल

मुंबई इंडियंस के ट्विटर अकाउंट पर जारी एक वीडियो में रोहित ने सीएसके के बारे में कहा "सीएसके के खिलाफ खेलना हमेशा मज़ेदार होता है, हम उस लड़ाई का आनंद लेते हैं। लेकिन जब हम खेल खेलते हैं तो यह हमारे लिए वह अन्य टीमों की तरह एक विपक्षी टीम ही है और इसी तरह हम आगे बढ़ना चाहते हैं।"

ये भी पढ़ें - मयंती लैंगर और स्टुअर्ट बिन्नी के घर गूंजी किलकारियां, बेटे का हुआ जन्म

रोहित शर्मा आईपीएल के सबसे सफल कप्तान है, उन्होंने अपनी टीम के लिए कुल 4 खिताब जीते हैं। आईपीएल 2019 में सीएसके को एक रन से हराकर उन्होंने यह उपलब्धि हासिल की थी।

वहीं चेन्नई के खिलाफ इस मुकाबले के बारे में टीम के स्टार हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने कहा "यह ऐसा खेल बन गया है जिसके लिए लोग तत्पर हैं। यह दो फ्रेंचाइजियां उन फ्रेंचाइजियों में से एक है जिनसे फैन्स सबसे ज्यादा पसंद करते हैं और इस तरह यह खास बन जाता है। मुझे नहीं पता कि कब हमारा सर्वश्रेष्ठ खेल निकलकर सामने आ जाता है जब हम चेन्नई के खिलाफ खेलते हैं। मैं चाहता हूं कि हम हमेशा उनके खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करते रहें।"

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : रविंद्र जडेजा के पास है इतिहास रचने का बेहतरीन मौका, बनेंगे ऐसा करने वाले पहले खिलाड़ी

बता दें, यूएई में मुंबई इंडियंस का रिकॉर्ड ज्यादा अच्छा रहा नहीं हैं। 2014 में जब कुछ मैच यहां खेले गए थे तो मुंबई 5 में से 5 मुकाबले हारा था। हालांकि इस नए सीजन में वह इन सभी पुराने रिकॉर्ड को भुलाकर मैदान पर जीत के इरादे से उतरेगा।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker