1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2020
  5. IPL 2020 : जोस बटलर कहां हैं? टीम के साथ ना दिखने पर फैन्स ने पूछा राजस्थान रॉयल्स से सवाल

IPL 2020 : जोस बटलर कहां हैं? टीम के साथ ना दिखने पर फैन्स ने पूछा राजस्थान रॉयल्स से सवाल

जोस बटलर ने खुद फैन्स का जवाब देते हुए अपनी एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें उन्होंने बताया कि चिंता की कोई बात नहीं है वह यहीं ही है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: September 19, 2020 10:27 IST
jos buttler rajasthan royals ben stokes indian premier league - India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM jos buttler rajasthan royals ben stokes indian premier league 

आईपीएल 2020 का आगाज आज यानी 19 सितंबर से गत विजेता मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के मैच से होने जा रहा है। इस टूर्नामेंट को जीतने के लिए हर टीम जमकर प्रैक्टिस कर रही है, लेकिन राजस्थान रॉयल्स की टीम की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। टीम से अभी भी उनके पूरे खिलाड़ी नहीं जुड़ पाए हैं। 

हाल ही में इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया की सीरीज खत्म होने के बाद कुछ खिलाड़ी राजस्थान की टीम से जुड़े थे जिसमें स्टीव स्मिथ, जोफरा आर्चर, टॉम कुर्रन और एंड्रयू टाय जैसे खिलाड़ी शामिल थे। इस तस्वीर में अभी भी बैन स्टोक्स और जोस बटलर नहीं थे।

ये भी पढ़ें - मयंती लैंगर और स्टुअर्ट बिन्नी के घर गूंजी किलकारियां, बेटे का हुआ जन्म

बटलर के तस्वीर में ना होने के बाद फैन्स ने राजस्थान रॉयल्स से पूछना शुरू कर दिया कि वह कहा है?

इसके बाद जोस बटलर ने खुद फैन्स का जवाब देते हुए अपनी एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें उन्होंने बताया कि चिंता की कोई बात नहीं है वह यहीं ही है।

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : रविंद्र जडेजा के पास है इतिहास रचने का बेहतरीन मौका, बनेंगे ऐसा करने वाले पहले खिलाड़ी

वहीं बेन स्टोक्स की उपलब्धता को लेकर राजस्थान के कोच ने हाल ही में कहा था कि वह सुनिश्चित नहीं है कि स्टोक्स कब टीम के साथ जुड़ेंगे। स्टोक्स अभी अपने बीमार पिता के साथ न्यूजीलैंड में हैं।

पिछले साल इंग्लैंड की विश्व कप खिताबी जीत के नायक रहे स्टोक्स कठिन दौर से गुजर रहे हैं। अपने पिता को ब्रेन कैंसर का पता लगने के बाद वह पाकिस्तान के खिलाफ श्रृंखला के दूसरे टेस्ट से पहले अगस्त में टीम से हट गये थे। मैकडोनाल्ड ने ‘ईएसपीएनक्रिकइंफो’ से कहा, ‘‘ सबसे पहले और जरूरी यह है कि हमारी संवेदनाएं स्टोक्स के परिवार के साथ है। यह मुश्किल परिस्थिति है, इसलिए हम उसे उतना समय दे रहे हैं जितना उसे जरूरत है।’’

उन्होंने कहा, ‘‘ स्टोक्स की स्थिति अभी क्या है, हमें नहीं पता है लेकिन एक बार चीजें साफ हो जाएं तो हम कोई फैसला कर सकेंगे। हम अभी यह अनुमान नहीं लगा सकते कि उनका क्या होगा।’’ टीम के कप्तान स्टीव स्मिथ के ऑस्ट्रेलिया-इंग्लैंड वनडे सीरीज के पहले दो मैचों में नहीं खेलने के बारे में पूछे जाने पर मैकडोनाल्ड ज्यादा चिंतित नहीं दिखे।

ये भी पढ़ें - On This Day : युवराज सिंह ने याद किए 13 साल पुराने अपने 6 छक्के तो स्टुर्ट ब्रॉड का फिर से छलका दर्द

उन्होंने कहा, ‘‘ मुझे लगता है उसकी सोच स्पष्ट है। उसे थोड़े समय की जरूरत है। कनकशन (सिर में चोट) के बाद पहले और दूसरे वनडे के बीच काफी कम समय था तो सावधानी बरतते हुए ऐसा किया गया होगा। उम्मीद है कि वह बुधवार (तीसरे वनडे) को मैदान पर दिखेंगे।’’

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker