A
Hindi News खेल आईपीएल MI vs KXIP : इस वजह से सुपर ओवर से पहले गुस्सा हो गए थे क्रिस गेल, खुद कही ये बात!

MI vs KXIP : इस वजह से सुपर ओवर से पहले गुस्सा हो गए थे क्रिस गेल, खुद कही ये बात!

मैच के बाद गेल ने अपनी टीम के मयंक अग्रवाल से कहा, "नहीं मैं घबराया हुआ नहीं था। मैं गुस्सा और निराश था कि हम अपने आप को इस स्थिति में लाए।"  

MI vs KXIP: Chris Gayle got angry before super over, said this to himself!- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM MI vs KXIP: Chris Gayle got angry before super over, said this to himself!

दुबई। किंग्स इलेवन पंजाब को मुंबई इंडियंस के खिलाफ सुपर ओवर में जीत दिलाने वाले बल्लेबाज क्रिस गेल ने कहा है कि सुपर ओवर से पहले वो घबराए हुए नहीं थे लेकिन गुस्सा और निराश थे। पंजाब और मुंबई के बीच दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला गया मैच सुपर ओवर में भी टाई रहा था और दूसरा सुपर ओवर खेला गया था जहां गेल ने टीम को जीत दिलाई थी।

मैच के बाद गेल ने अपनी टीम के मयंक अग्रवाल से कहा, "नहीं मैं घबराया हुआ नहीं था। मैं गुस्सा और निराश था कि हम अपने आप को इस स्थिति में लाए।"

ये भी पढ़ें - MI vs KXIP : मैच के बाद किरोन पोलार्ड ने कहा, जसप्रीत बुमराह ने लासिथ मलिंगा से जिम्मेदारी ले ली है

दोनों टीमों ने 20-20 ओवरों में समान 176 का स्कोर किया था और फिर मैच सुपर ओवर में गया था। पहले सुपर ओवर में भी दोनों टीमें पांच-पांच रन बना सकी थी और मैच टाई रहा था इसके बाद मैच का फैसला दूसरे सुपर ओवर में निकला था।

मोहम्मद शमी ने पहले सुपर ओवर में मुंबई के दो बेहतरीन बल्लेबाजों रोहित शर्मा और क्विंटन डी कॉक को छह रन नहीं बनाने दिए थे।

ये भी पढ़ें - युवराज सिंह की भविष्यवाणी इन दोनों में से किसी टीम के साथ फाइनल खेलेगी पंजाब, युजवेंद्र चहल ने ली चुटकी

गेल ने कहा, "शमी मैन ऑफ द मैच हैं। रोहित और डी कॉक के सामने छह रनों का बचाव करना यह शानदार है। मैंने आपको नेट्स में खेला है और जानता हूं कि आप यॉर्कर को अच्छे से डाल सकते हो। आज भी वो आए और हमारे लिए अपना काम किया।"

अपने प्रदर्शन पर शमी ने कहा, "यह काफी मुश्किल था। सुपर ओवर में जब आपको 15-17 रन बचाने होते हैं तो यह अलग चीज होती है। आपको पता होता है कि आप यह कर सकते हो। लेकिन जब गलती की संभवनाएं न के बराबर होती हैं तो आप उस बात पर फोकस करते हो जो आप अच्छा कर सकते हो। मुझे अपने आप में बहुत विश्वास है। मैं जब भी अपने गेंदबाजी मार्क पर वापस जाता हूं तो मैं अपने आप से कहता हूं कि पिछली गेंद शानदार थी।"