Saturday, April 20, 2024
Advertisement

युवराज सिंह की भविष्यवाणी इन दोनों में से किसी टीम के साथ फाइनल खेलेगी पंजाब, युजवेंद्र चहल ने ली चुटकी

युवराज सिंह ने लिखा "मेरी भविष्यवाणी यह है कि मुझे लगता है कि पंजाब की टीम प्लेऑफ में जाएगी और फाइनल में मुंबई इंडियंस या फिर दिल्ली कैपिटल्स के साथ भिड़ेगी।"

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: October 19, 2020 10:53 IST
Yuvraj Singh's prediction KXIP will play IPL 2020 Final with either of these two teams, Yuzvendra Ch- India TV Hindi
Image Source : GETTY Yuvraj Singh's prediction KXIP will play IPL 2020 Final with either of these two teams, Yuzvendra Chahal took a pinch

मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच रविवार रात आईपीएल के इतिहास का सबसे रोमांचक मुकाबला देखने को मिला। इस मैच के दौरान एक नहीं बल्कि दो सुपर ओवर खेले गए और कड़ी मेहनत के बाद पंजाब की टीम मैच जीतने में सफल रही। इस जीत के साथ पंजाब की टीम प्वॉइंट्स टेबल में 6ठें स्थान पर पहुंच गई है। पंजाब ने अभी तक खेले 9 मुकाबलों में से 3 ही मैच जीते हैं। प्लेऑफ में उनके पहुंचने की उम्मीद अभी खत्म नहीं हुई है, लेकिन उनकी राह बहुत कठिक है।

लेकिन टीम इंडिया और किंग्स इलेवन पंजाब के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी युवराज सिंह का मानना है कि किंग्स इलेवन पंजाब की टीम यहां से प्लेऑफ तक तो जाएगी ही और साथ ही वह दिल्ली कैपिटल्स या फिर मुंबई इंडियंस के खिलाफ फाइनल भी खेलेगी।

ये भी पढ़ें - MI vs KXIP मैच में बने ये 10 बड़े रिकॉर्ड्स, केएल राहुल ने की सचिन-कोहली की बराबरी

मुंबई और पंजाब के बीच खेले जा रहे मैच के दौरान युवराज सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा "लगता है आज का गेम चेंजर निकोलस पूरन बनेगा। उसका बैट फ्लो काफी खूबसूरत है। उसे देखकर काफी अच्छा लगता है। यह मुझे किसी की याद दिलाता है। मेरी भविष्यवाणी यह है कि मुझे लगता है कि पंजाब की टीम प्लेऑफ में जाएगी और फाइनल में मुंबई इंडियंस या फिर दिल्ली कैपिटल्स के साथ भिड़ेगी।"

युवराज सिंह के इस ट्वीट पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के स्पिनर युजवेंद्र चहल ने तंज कसते हुए कमेंट किया "भैया हम इंडिया आ जाएं वापस?"

ये भी पढ़ें - MI vs KXIP : मयंक अग्रवाल ने बताया मैच जिताऊ फील्डिंग के दौरान उनके दिमाग में क्या चल रहा था

युजवेंद्र चहल ने यह कमेंट इसलिए किया क्योंकि उनकी टीम इस साल आईपीएल में काफी अच्छा परफॉर्म कर रही है और वह 9 में से 6 मैच जीतकर 12 अंकों के साथ प्वॉइंट्स टेबल में तीसरे स्थान पर है।

आरसीबी के इस साल प्लेऑफ में पहुंचने के पूरे पूरे आसार है और जिस तरह वह खेल रही है उसे देखकर लगता है कि वह फाइनल में भी अपनी जगह बना लेगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement