Friday, March 29, 2024
Advertisement

MI vs KXIP : मयंक अग्रवाल ने बताया मैच जिताऊ फील्डिंग के दौरान उनके दिमाग में क्या चल रहा था

मयंक ने कहा "वह काफी करीब था। मैं बाउंड्री के नजदीक था और गेंद को सिर्फ अंदर फेकना चाहता था।"

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: October 19, 2020 9:29 IST
Mayank Agarwal told what was going on his mind during the match Winning Fielding MI vs KXIP- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Mayank Agarwal told what was going on his mind during the match Winning Fielding MI vs KXIP

रविवार को मुंबई इंडियंस को आईपीएल 2020 के रोमांचक मुकाबले में मात देकर किंग्स इलेवन पंजाब की टीम प्वॉइंट्स टेबल में 6ठें स्थान पर पहुंच गई है। पंजाब की इस सीजन में यह तीसरी जीत है। मुंबई द्वारा मिले 177 रन के लक्ष्य के आगे पंजाब की टीम निर्धारित 20 ओवर में 176 ही रन बना सकी और मैच टाई हो गया। इस दौरान दो सुपर ओवर खेले गए और कड़ी मेहनत के बाद नतीजा पंजाब के पक्ष में कहा।

पंजाब को यह जीत दिलाने में अहम भूमिका मयंक अग्रवाल ने भी निभाई। मयंक ने दूसरे सुपर ओवर की आखिरी गेंद पर टीम के लिए चार रन बचाए, वहीं बल्लेबाजी करते हुए दो लगातार चौके भी लगाए।

ये भी पढ़ें - MI vs KXIP : क्रिस जॉर्डन की इस गलती की वजह से खेला गया सुपर ओवर, मयंक अग्रवाल पलटी बाजी!

मैच के बाद अपनी उस अविश्वसनीय फील्डिंग के बारे में बात करते हुए मयंक ने कहा "वह काफी करीब था। मैं बाउंड्री के नजदीक था और गेंद को सिर्फ अंदर फेकना चाहता था। मैंने अर्शदीप को गेंद देने की नहीं सोची सच कहूं तो मैं बस चौका रोकना चहता था। जब मैं मैदान पर गिरा तो मेरी कोहनी जमीन पर लग गई थी, लेकिन अब मैं ठीक हूं।"

उन्होंने कहा "हमारी मानसिकता यही थी कि हमारे पास खोने को कुछ नहीं है और दबाव हमारे से हट गया था। दिल्ली के खिलाफ मैच हमारे दिमाग में था, लेकिम मैं इस गेम के लिए ही गया और देखा कि क्या हो सकता है।"

ये भी पढ़ें - MI vs KXIP : 'वह निश्चित थे कि 6 यॉर्कर डालेंगे', मैच के बाद राहुल ने पढ़े शमी की तारीफों में कसीदे

प्वॉइंट्स टेबल में नंबर 2 पर विराजमान मुंबई इंडियंस को मात देने के बारे में उन्होंने कहा "हम प्वॉइंट्स टेबल के बारे में नहीं सोचते, लेकिन मुंबई जैसी टीम के खिलाफ जीत दर्ज करना अच्छी बात है। आईपीएल खेलना और इस तरह के रोमांचक खेल होना एक सपने के सच होने जैसा था। इस तरह का मैच ऐतिहासिक मैच में गिना जाएगा।"

केएल राहुल इस सीजन में काफी अच्छा परफॉर्म कर रहे हैं। मुंबई के खिलाफ खेले 77 रन की पारी के साथ वह आईपीएल 2020 में 500 से अधिक रन बनाने वाले पहले बल्लेबाज भी बन गए हैं।

राहुल की तारीफ में मयंक ने कहा "केएल राहुल शानदार खिलाड़ी है और वह कप्तानी के साथ जिस सिलसिलेवार तरीके से रन बना रहा है वह काफी शानदार है।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement