Thursday, April 25, 2024
Advertisement

MI vs KXIP : 'वह निश्चित थे कि 6 यॉर्कर डालेंगे', मैच के बाद राहुल ने पढ़े शमी की तारीफों में कसीदे

राहुल ने कहा "शमी निश्चित थे कि वह 6 यॉर्कर डालेंगे वह हमारे लिए अभूतपूर्व है। यह महत्वपूर्ण है कि सीनियर खिलाड़ी आगे बढ़कर आए।"

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: October 19, 2020 8:30 IST
KL Rahul praises Mohammed Shami after the match Said 'He was sure to cast 6 yorkers', - India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM KL Rahul praises Mohammed Shami after the match Said 'He was sure to cast 6 yorkers', 

किंग्स इलेवन पंजाब ने रविवार रात मुंबई इंडियंस को दूसरे सुपर ओवर में मात देकर इस सीजन में अपनी तीसरी जीत दर्ज की। इस जीत के साथ वह प्वॉइंट्स टेबल में 6ठें स्थान पर पहुंच गए है। मुंबई द्वारा मिले 177 रन के लक्ष्य के आगे पंजाब की टीम 176 ही रन बना सकी, जिस वजह से नतीजा सुपर ओवर तक गया। इसके बाद सुपर ओवर भी टाई हुआ और मैच सुपर ओवर 2.0 तक पहुंचा। 

पहले सुपर ओवर में पंजाब के लिए मोहम्मद शमी ने लाजवाब गेंदबाजी करते हुए मुंबई को मात्र पांच रन दिए। मैच के बाद केएल राहुल ने शमी की जमकर तारीफ की। 

ये भी पढ़ें - IPL के इतिहास में पहली बार एक दिन में खेले गए तीन सुपर ओवर, जानें एक-एक गेंद पर क्या हुआ!

राहुल ने कहा "आप सुपर ओवर की तैयारी नहीं करते, कोई टीम इसकी तैयारी नहीं करती। आपको अपने गेंदबाजी आक्रमण पर भरोसा जताना होता है। शमी निश्चित थे कि वह 6 यॉर्कर डालेंगे वह हमारे लिए अभूतपूर्व है। यह महत्वपूर्ण है कि सीनियर खिलाड़ी आगे बढ़कर आए।"

पंजाब की टीम ने एक बार फिर जीते हुए मैच को टाई करवाया। केएल राहुल ने इसके बारे में कहा कि अब उनको इसकी आदत हो गई है।

राहुल ने कहा "यह पहली बार नहीं था, मुझे इसकी आदत हो गई है, लेकिन हमें दो प्वॉइंट मिले चाहे वो कैसे भी आए हो। यह आपके साथ हमेशा नहीं होता इसलिए स्थिति के साथ संतुलन कैसे बनाए इसके बारे में आपको पता नहीं होता। हमने हारे हुए मैचों में भी काफी अच्छा परफॉर्मेंस दिया है। हम हर मैच में शानदार वापसी करके जीतना चाहते हैं। 20 ओवर विकेट कीपिंग करके पहले 6 ओवर में बल्लेबाजी करना महत्वपूर्ण है।"

ये भी पढ़ें - CSK vs RR Dream11 Predictions : फाफ डु प्लेसिस होंगे कप्तान, धोनी को फिर नहीं मिली Dream11 में जगह

उन्होंने कहा "में पता था कि विकेट धीमा हो रहा है तो मैंने और मयंक ने टीम को 50 रन की अच्छी शुरुआत दी। क्रिस गेल जब आए तो मुझे भरोसा था कि वह स्पिनर्स को अच्छे से खेल लेंगे। वह अनुभवी खिलाड़ी है और उन्हें पता है कि टीम को कैसे आगे लेकर जाना है।"

अंत में राहुल ने कहा "हम अभी भी एक बार में एक गेम के बारे में सोचते हैं और हमने पहले 7 मैचों में ज्यादा नहीं जीते हैं इसलिए हर जीत प्यारी है।"

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement