A
Hindi News खेल आईपीएल IPL 2020 : मोहम्मद कैफ ने बताया मंत्र, जिसके चलते दिल्ली कैपिटल्स इस सीजन हो रही है सफल

IPL 2020 : मोहम्मद कैफ ने बताया मंत्र, जिसके चलते दिल्ली कैपिटल्स इस सीजन हो रही है सफल

दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल-13 में नौ मैचों में सात जीत और दो हार के साथ 14 अंक लेकर तालिका में पहले नंबर पर है।

Mohammad Kaif- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM Mohammad Kaif

दुबई| आईपीएल फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच मोहम्मद कैफ ने कहा है कि मौजूदा 13वें सीजन में उनकी टीम अच्छा कर रही है और फिलहाल हर मैच से दो अंक हासिल करना उनकी टीम का लक्ष्य है। दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल-13 में नौ मैचों में सात जीत और दो हार के साथ 14 अंक लेकर तालिका में पहले नंबर पर है। टीम को अब अपना अगला मुकाबला मंगलवार को यहां किंग्स इलेवन पंजाब के साथ खेलना है।

कैफ ने मैच की पूर्वसंध्या पर संवाददाता सम्मेलन के दौरान कहा, " इस समय हम खुश हैं क्योंकि पहले मैच में हमने रनों के लक्ष्य का पीछा किया था जबकि दूसरे मैच में हम सनराइजर्स हैदराबाद से हार गए थे। हम 160 के लक्ष्य को हासिल नहीं कर पाए थे। लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ हमने अच्छा प्रदर्शन किया क्योंकि इस लक्ष्य को हासिल करना मुश्किल था।"

उन्होंने कहा, " हम इस टूर्नामेंट में लक्ष्य को हासिल नहीं कर पा रहे थे। हम रनों का बचाव करने वाली टीम की तरह थे। हमारे गेंदबाजों ने अब तक शानदार काम किया है,लेकिन शिखर धवन ने जिस तरह से बल्ले से प्रदर्शन किया था, वह देखकर अच्छा लगा। यह देखकर अच्छा लगा कि उन्होंने आईपीएल में अपने पहला शतक बनाया है।"

CSK vs RR, Video : जोस बटलर ने हवा में छलांग लगाकर पकड़ा शानदार कैच, सभी हुए हैरान!

दिल्ली के लिए यह सीजन अभी तक शानदार रहा है, लेकिन टीम के कोच रिकी पोंटिंग का कहना है कि उनकी टीम ने अभी तक अपनी सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट नहीं खेली है। इसका एक ही मतलब है कि टीम और बेहतर करना चाहती है, जिसकी ललक उसमें दिखती भी है।

कैफ ने कहा, " हम टीमों को नहीं देख रहे हैं बल्कि हम केवल आगे आने वाले मैचों को ही देख रहे हैं। प्रत्येक मैच से दो अंक लेना हमारा लक्ष्य है, चाहे वो पंजाब के खिलाफ मैच हो या किसी अन्य टीम के खिलाफ। इस टूर्नामेंट में हम जीत की लय बनाए रखना चाहते हैं और यह हमारे लिए एक चुनौतीपूर्ण काम है।"