Friday, March 29, 2024
Advertisement

CSK vs RR, Video : जोस बटलर ने हवा में छलांग लगाकर पकड़ा शानदार कैच, सभी हुए हैरान!

राजस्थान की तरफ से फील्डिंग के दौरान जोस बटलर ने मैदान में बेहतरीन कैच लपका। जिसे हम इस सीजन के बेस्ट कैच की लिस्ट में ना डाले तो बेईमानी होगी। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: October 19, 2020 20:00 IST
Jos Buttler Catch- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM/HOTSTAR Jos Buttler Catch

कोरोना महामारी के बीच इंडियन प्रीमीयर लीग (आईपीएल) के 2020 सीजन का 37वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच शेख जायद स्टेडियम, अबू धाबी में खेला जा रहा है। जिसमे चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतने के बाद बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। इस तरह राजस्थान की तरफ से फील्डिंग के दौरान जोस बटलर ने मैदान में बेहतरीन कैच लपका। जिसे हम इस सीजन के बेस्ट कैच की लिस्ट में ना डाले तो बेईमानी होगी। 

दरअसल, पारी के दौरान तीसरे ओवर में जोफ्रा आर्चर की अंतिम गेंद पर चेन्नई सुपर किंग्स के सलामी बल्लेबाज फाफ डूप्लेसिस ने शॉट मारा जिस पर फील्डिंग कर रहे जोस बटलर ने हवा में डाइव् मारते हुए बेहतरीन कैच पकड़ा। इस तरह फाफ 9 गेंदों में 10 रन बनाकर चलते बने। जबकि आर्चर ने इस साल आईपीएल सीजन 2020 में पॉवरप्ले के अंदर फाफ को 5वां शिकार बनाया। जबकि इस साल पॉवरप्ले में सबसे जज्यादा विकेट लेने के मामले में 7 विकटों के साथ ट्रेंट बोल्ट आगे चल रहे हैं। ( लाइव क्रिकेट स्कोर के लिए यहाँ क्लिक करें )

वहीं इससे पहले राजस्थान के खिलाफ मैदान में उतरते ही धोनी आईपीएल इतिहास में 200 मैच खेलने वाले पहले खिलाड़ी बन गए हैं। इस लिस्ट में उनसे पीछे रोहित शर्मा, सुरेश रैना, दिनेश कार्तिक और विराट कोहली हैं।

यह भी पढ़ें-  जिम्बाब्वे के खिलाफ पाकिस्तान ने किया 22 सदस्यीय टीम का एलान, इस स्टार खिलाड़ी की हुई छुट्टी

जबकि अंत में आईपीएल के जारी सीजन की बात करें तो चेन्नई और राजस्थान दोनों ने अभी तक कुल 9-9 मैच खेले है जिसमें दोनों टीमों को 6-6 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। आज जो टीम मैच हारेगी उसकी प्लेऑफ में पहुंचने की राह और कठिन हो जाएगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement