A
Hindi News खेल आईपीएल IPL 2020 : पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत ने माना, दिनेश कार्तिक नहीं बल्कि इस खिलाड़ी को होना चाहिए केकेआर का कप्तान

IPL 2020 : पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत ने माना, दिनेश कार्तिक नहीं बल्कि इस खिलाड़ी को होना चाहिए केकेआर का कप्तान

एस. श्रीसंत को लगता है कि इंग्लैंड के इयोन मोर्गन को आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स की कप्तानी करनी चाहिए न कि दिनेश कार्तिक को।

Dinesh Karthik- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM Dinesh Karthik

शारजाह| भारतीय क्रिकेटर एस. श्रीसंत को लगता है कि इंग्लैंड के इयोन मोर्गन को आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स की कप्तानी करनी चाहिए न कि दिनेश कार्तिक को। कोलकाता को शनिवार को दिल्ली कैपिटल्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा।

श्रीसंत ने ट्वीट करते हुए लिखा, "मुझे लगता है कि इयोन मोर्गन को कोलकाता की कप्तानी करनी चाहिए। दिनेश कार्तिक को नहीं। विश्व कप विजेता कप्तान को आईपीएल टीम की कप्तानी करनी चाहिए। मुझे उम्मीद है कि कोलकाता इस मुद्दे को देखेगी कि उन्हें एक लीडर चाहिए जो रोहित, धोनी, विराट की तरह आगे से टीम का नेतृत्व कर सके।"

शनिवार को खेले गए मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट के नुकसान पर 228 रन बनाए थे और कोलकाता को आठ विकेट पर 210 रनों पर ही रोक कर 18 रनों से मैच जीत लिया था।

IPL 2020 : KKR की हार से नाराज फैंस ने दिनेश कार्तिक को कप्तानी से हटाए जाने की मांग की

इस मैच में मोर्गन नीचे बल्लेबाजी करने आए थे। इस बात को लेकर पूर्व तेज गेंदबाज मदन लाल ने भी ट्वीट किया और लिखा, "कोलकाता का प्रबंधन क्या सोच रहा है। वो सीमित ओवरों के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी को इतना नीचे बल्लेबाजी करने भेज रहे हैं। उन्हें इसके बारे में सोचना होगा। हार का कारण गलत फैसले लेना है।"

मोर्गन ने हालांकि टीम के फैसले का बचाव किया था। बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने कहा, "जब आप बल्लेबाजी क्रम को देखते हो तो, हमारे पास काफी सारे मैच जिताने वाले खिलाड़ी हैं। इसलिए ऊपरी क्रम में बल्लेबाजी करना काफी मुश्किल है। खासकर तब जब आपके पास आंद्र रसेल जैसा खिलाड़ी हो। वह शानदार बल्लेबाज हैं। वो जब ऊपर आते हैं तो हर किसी को बदलाव करने होते हैं।"