A
Hindi News खेल आईपीएल IPL 2020, RCB vs KKR : बुरी तरह हार के बाद कार्तिक ने कहा, 'एबी डीविलियर्स को रोकना काफी मुश्किल'

IPL 2020, RCB vs KKR : बुरी तरह हार के बाद कार्तिक ने कहा, 'एबी डीविलियर्स को रोकना काफी मुश्किल'

हार के बाद कप्तान दिनेश कार्तिक ने एबी डिविलियर्स की तारीफ करते हुए कहा, "एबी एक वर्ल्ड क्लास खिलाड़ी है। उन्हें रोकना काफी मुश्किल है।"

Dinesh Karthik- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM Dinesh Karthik

कोरोना महामारी के बीच आईपीएल 2020 का 28वां मुकाबला विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिनेश कार्तिक की कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला गया। जिसमें आरसीबी ने एबी डिविलियर्स (73) की धमाकेदार बल्लेबाजी के बाद कसी हुई गेंदबाजी से 82 रनों से मैच अपने नाम किया। पहले खेलते हुए कोहली की टीम ने केकेआर को 195 रनों का लक्ष्य दिया। जिसके जवाब में केकेआर के निरंतर विकेट गिरते चले गए और वो 20 ओवरों में 9 विकेट पर 112 रन ही बना पाई। आरसीबी की तरफ से सबसे ज्यादा 2-2 विकेट सुंदर और मौरिस ने लिए। केकेआर की तरफ से गिल (34) के अलावा कोई बल्लेबाज रन नहीं बना सका। 

इस तरह मैच में हार के बाद कप्तान दिनेश कार्तिक ने एबी डिविलियर्स की तारीफ करते हुए कहा, "एबी एक वर्ल्ड क्लास खिलाड़ी है। उन्हें रोकना काफी मुश्किल है। दोनों टीमों के बीच वो बड़ा अंतर बनकर सामने आए। हमने सबकुछ ट्राई किया मगर कुछ बभी सही नहीं गया।"

वहीं कार्तिक ने आगे कहा, "हमें अब बैठकर सोचना होगा। कुछ ऎसी चीजें हैं जिसमें हमें सुधार करना होगा। अगर हम उन्हें 175 के आस - पास रोक देते तो शायद नतीजा बदल सकता था।"

कार्तिक ने अंत में कहा, "ईमानदारी से कहूँ तो कब चीजें सही नहीं जाती तो हर कप्तान को गलत है आज दिन नहीं है। लेकिन बहुत से अच्छे दिन हैं मैं उन्हें याद करूंगा। मैं अपने प्लान पर टिका रहूँगा।"

RCB vs KKR, Video : डी विलियर्स ने तूफानी फिफ्टी के दौरान मारा लंबा छक्का, मैदान के बाहर कार से टकराई गेंद

बता दें इस जीत के साथ अंकतालिका की बात करें तो आरसीबी 7 मैचों में 5 जीत के साथ 10 अंक लेकर पॉइंट्स टेबल में तीसरे स्थान पर पहुँच गई है। जबकि केकेआर की टीम भी 7 मैचों में 8 अंकलेकर चौथे स्थान पर आ गई है।