Saturday, April 20, 2024
Advertisement

RCB vs KKR, Video : डी विलियर्स ने तूफानी फिफ्टी के दौरान मारा लंबा छक्का, मैदान के बाहर कार से टकराई गेंद

एबी डी विलियर्स ने 23 गेंदों में तूफानी फिफ्टी के साथ एक छक्का इतना लंबा मारा की गेंद मैदान के बाहर जाकर सड़क में जाने वाली कार से जा टकराई।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: October 12, 2020 23:39 IST
AB De Villiers- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM/HOTSTAR AB De Villiers

कोरोना महामारी के बीच आईपीएल 2020 का 28वां मुकाबला आज विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिनेश कार्तिक की कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में आरसीबी कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतने के बाद बल्लेबाजी करने का फैसला किया। जिसके बाद आरसीबी के लिए मध्यक्रम में बल्लेबाजी करने उतरें एबी डी विलियर्स ने 23 गेंदों में तूफानी फिफ्टी के साथ एक छक्का इतना लंबा मारा की गेंद मैदान के बाहर जाकर सड़क में जाने वाली कार से जा टकराई। 

दरअसल, पारी के 16वें ओवर में एबी डी विलियर्स ने कमलेश नागरकोटी की तीसरी और चौथी गेंद पर लगातार दो छक्के मारे। इन दोनों छक्कों के दौरान गेंद मैदान से बाहर गई। जिसमें एक गेंद मैदान से बाहर जाने वाली सडक में कार से जा टकराई। जिसका विडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं इस दौरान डी विलियर्स ने 23 गेंदों में तूफानी फिफ्टी जड़ी। जो कि उनके आईपीएल इतिहास की बैंगलोर के लिए दूसरी सबसे तेज फिफ्टी है। इससे पहले भी डिविलियर्स आरसीबी के लिए 23 गेंदों में मुंबई इंडियंस के खिलाफ 23 गेंदों में फिफ्टी जड़ चुके हैं। इस तरह अपनी फिफ्टी के दौरान डी विलियर्स ने 4 चौके तो 5 छक्के मारे। 

वहीं मैच के दौरान पारी के 8वें ओवर में चौथी गेंद पर शानदार बल्लेबाजी करने वाले युवा देवदत्त पदिकक्ल को क्लीन बोल्ड करके केकेआर के आंद्रे रसेल ने अपने 300 विकेट पूरे किए। इस तरह पादिक्कल 23 गेंदों में 32 रन बनाकर चलते बने। जबकि रसेल टी20 क्रिकेट में 300 या उससे अधिक विकेट लेने वाले 10वें खिलाड़ी बन गए हैं। अब उनसे आगे 304 विकटों के साथ 9वें पायदान पर पाकिस्तान के वहाब रियाज है। जबकि इस लिस्ट में 509 टी20 विकटों के साथ विंडीज के ड्वेन ब्रावो टॉप पर हैं। ( लाइव क्रिकेट स्कोर के लिए यहाँ क्लिक करें ) 

बता दें कि दोनों टीमें अपना-अपना पिछला मुकाबला यहां जीत कर पहुंची है। ऐसे में वह अपने विजयी क्रम को जारी रखना चाहेगी। अंकतालिका की बात करें तो आरसीबी 6 मैचों में 4 जीत के साथ 8 अंक लेकर पॉइंट्स टेबल में चौथे  स्थान पर है जबकि केकेआर की टीम भी 6 मैचों में 8 अंकलेकर तीसरे स्थान पर मौजूद है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement