A
Hindi News खेल आईपीएल IPL 2020, RR vs MI : एकतरफा हार के बाद कप्तान पोलार्ड ने बताया, कहां हुई टीम से चूक

IPL 2020, RR vs MI : एकतरफा हार के बाद कप्तान पोलार्ड ने बताया, कहां हुई टीम से चूक

ऐसे में हार के बाद मुंबई के कप्तान कीरोन पोलार्ड ने कहा, "मेरे ख्याल से ( स्टोक्स और संजू ) ने बेहतरीन बल्लेबाजी की।"

Kieron Pollard- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM Kieron Pollard

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 में रविवार को डबल हेडर का दूसरा मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस के बीच शेख जाएद क्रिकेट स्टेडियम, अबू धाबी में खेला गया। जिसमें राजस्थान ने बेन स्टोक्स 107 और संजू सैमसन 54 रन की नाबाद पारियों के चलते एकतरफा अंदाज में 196 रनों के लक्ष्य को 8 गेंद पहले हासिल कर लिया। इस तरह मुंबई को बुरी तरह 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। 

ऐसे में हार के बाद मुंबई के कप्तान कीरोन पोलार्ड ने कहा, "मेरे ख्याल से ( स्टोक्स और संजू ) ने बेहतरीन बल्लेबाजी की। हलांकि हार्दिक ने हमारी मैच में बल्लेबाजी के साथ वापसी कराई थी। हमें कुछ और विकेट हासिल करने चाहिए थे लेकिन दूसरे पारी में विकेट और शानदार हो गया था।"

वही पोलार्ड ने आगे कहा, "हमारे स्पिन गेंदबाजों को पिच से मदद मिल रही थी लेकिन वो अच्छी गेंदबाजी नहीं कर पाए। दिन के अंत में कोई जीतता और हारता है। हमे इससे बाहर निकलना होगा और अच्छा क्रिकेट खेलना होगा।" 

RCB vs CSK, Video : देखिए कैसे डुप्लेसिस ने बाउंड्री पर पकड़ा शानदार कैच लेकिन रितुराज ने लूट लिया श्रेय

जबकि अंत में गेंदबाजों के बारे में पोलार्ड ने कहा, "हमारे गेंदबाजों ने पूरा प्रयास किया लेकिन उन लोगों ने शानदार बल्लेबाजी की। 21 गेंदों में हार्दिक के अंत में 60 रन बनाने के बाद भी हार जाना थोड़ी खराब किस्मत को दर्शाता है।"

बता दें कि राजस्थान इस तरह 12 मैचों में 5वीं जीत दर्ज करके 10 अंको के साथ पॉइंट टेबल में 6वें पायदान पर आ गई है। जिससे उसके प्लेऑफ में जाने की उम्मीदें भी जिंदा हो गई है। वही मुंबई इस हार के बावजूद 11 मैचों में 14 अंक लेकर टॉप पर काबिज है।