A
Hindi News खेल आईपीएल IPL 2020 : RCB के खिलाफ मैन ऑफ द मैच ऋतुराज ने जीत के बाद दिया बड़ा बयान

IPL 2020 : RCB के खिलाफ मैन ऑफ द मैच ऋतुराज ने जीत के बाद दिया बड़ा बयान

चेन्नई सुपर किंग्स को अपनी शानदार अर्धशतकीय पारी खेल रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ जीत दिलाने वाले युवा बल्लेबाज ने कहा है कि वह अपनी पारी से खुश हैं। 

<p>IPL 2020 : RCB के खिलाफ मैन ऑफ...- India TV Hindi Image Source : PTI IPL 2020 : RCB के खिलाफ मैन ऑफ द मैच  ऋतुराज ने जीत के बाद दिया बड़ा बयान

दुबई| चेन्नई सुपर किंग्स को अपनी शानदार अर्धशतकीय पारी खेल रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ जीत दिलाने वाले युवा बल्लेबाज ने कहा है कि वह अपनी पारी से खुश हैं। बेंगलोर ने रविवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए मैच में चेन्नई को 146 रनों का लक्ष्य दिया था। तीन बार की विजेता ने दो विकेट खोकर यह लक्ष्य हासिल कर लिया। ऋतुराज 65 रन बनाकर नाबाद रहे।

इस शानदार पारी के लिए ऋतुराज को मैन ऑफ द मैच चुना गया। मैच के बाद ऋतुराज ने कहा, "अच्छा महसूस हो रहा है, खासकर टीम के लिए मैच जीतकर और नाबाद रहकर।" ऋतुराज उन चेन्नई के उन लोगों में शामिल हैं जिनका कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया था।

RCB vs CSK, Video : देखिए कैसे डुप्लेसिस ने बाउंड्री पर पकड़ा शानदार कैच लेकिन रितुराज ने लूट लिया श्रेय

ऋतुराज ने कहा, "मेरे लिए बाकी टीम की अपेक्षा ज्यादा दिन क्वारंटीन में रहना मुश्किल था। मुझे हर किसी से समर्थन मिला। मैं जानता था कि मेरे बल्ले से इस तरह की पारी आने वाली है।"

पिच को लेकर दाएं हाथ के बल्लेबाज ने कहा, "मैं जानता था कि पिच धीमी है, लेकिन मैं अच्छे से गैप ढूंढ़ रहा था। मैं इस बात को लेकर भी ध्यान दे रहा था कि मुझे किन गेंदबाजों को निशाना बनाना है।"