A
Hindi News खेल आईपीएल IPL 2020, SRH vs MI : 4 मैच बाद टीम में वापसी करने पर रोहित ने फिटनेस को लेकर दिया बड़ा बयान

IPL 2020, SRH vs MI : 4 मैच बाद टीम में वापसी करने पर रोहित ने फिटनेस को लेकर दिया बड़ा बयान

मुंबई की तरफ से पिछले काफी मैचों से अनफिट चल रहे रोहित शर्मा मैदान में उतरें और उन्होंने खुद को अब तरोताजा व फिट करार दिया।

Rohit Sharma- India TV Hindi Image Source : TWITTER/MIPALTAN Rohit Sharma

कोरोना महामारी के बीच इंडियन प्रीमीयर लीग ( आईपीएल ) के 2020 सीजन का 56वां और अंतिम लीग मैच सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जा रहा है। जिसमें मुंबई की तरफ से पिछले काफी मैचों से अनफिट चल रहे रोहित शर्मा मैदान में उतरें और उन्होंने खुद को अब तरोताजा व फिट करार दिया। 

गौरतलब है की रोहित किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ दूसरे चरण के मैच के बाद से बायें पैर की मांसपेशियों में चोट के कारण 4 मैच नहीं खेल पाए थे और इस कारण उन्हें इस महीने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाने वाली भारतीय टीम में भी जगह नहीं मिली है। उन्हें टीम से बाहर रखने का कारण उन्हें फिट ना होना बताया गया था। जिसके बाद अब रोहित ने एक बार फिर से मैदान में वापसी करते हुए अपनी फिटनेस का प्रमाण दे दिया है। 

रोहित फिट होने के बाद मैदान में मुंबई इंडियन की तरफ से बतौर कप्तान मैदान पर उतरे और टॉस के बाद उन्होंने अपनी चोट के बारे में कहा, "म्मुझे ऐसा लगता है कि अब मैं फिट और अच्छा हो गया हूँ।"

ये भी पढ़ें - आईपीएल 2020 में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद भारत के लिए रवाना हुए महेंद्र सिंह धोनी

बता दें कि अब अगर रोहित शर्मा की चोट नहीं उबरती है और वो फिट रहते हैं तो उन्हें वापस ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाने वाली टीम इंडिया में शामिल किया जाएगा। इसके बारे में बीसीसीआई ने पहले ही ऐलान कर दिया था कि रोहित की चोट पर उनकी मेडिकल टीम निगाहें जमाए रखेगी। हलांकि रोहित इस आईपीएल में अभी तक 10 मैच खेल चुके हैं और उनके बल्ले से 264 रन निकले हैं।