1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2020
  5. आईपीएल 2020 में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद भारत के लिए रवाना हुए महेंद्र सिंह धोनी

आईपीएल 2020 में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद भारत के लिए रवाना हुए महेंद्र सिंह धोनी

करण शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीर पोस्ट की है उसमें टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और तेज गेंदबाज मोनू सिंह दिखाई दे रहे हैं।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: November 03, 2020 13:30 IST
Mahendra Singh Dhoni left for India after disappointing performance in IPL 2020- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KARANSHARMA Mahendra Singh Dhoni left for India after disappointing performance in IPL 2020

आईपीएल 2020 में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान और बाकी खिलाड़ी भारत के लिए रवाना हो चुके हैं। सोमवार को टीम के लेग स्पिनर करण शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट कर इसकी जानकारी दी। करण ने अपने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीर पोस्ट की है उसमें टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और तेज गेंदबाज मोनू सिंह दिखाई दे रहे हैं।

महेंद्र सिंह धोनी वाली चेन्नई सुपर किंग्स इस सीजन बाहर होने वाली पहली टीम बनी थी। सीएसके ने इस सीजन में खेले 14 में से मात्र 6 ही मुकाबले जीते थे। आईपीएल के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है जब सीएसके की टीम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाई हो।

ये भी पढ़ें - शेन वॉटसन ने क्रिकेट के सभी प्रारूपों से किया संन्यास का ऐलान

सीएसके ने अपना आखिरी मुकाबला किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ रविवार को खेला था। उस मैच को चेन्नई 9 विकेट से जीतने में सफल रही थी।

इस सीजन में सीएसके के खराब प्रदर्शन के बाद क्रिकेट के गलियारों में बाते उठने लगी थी कि धोनी अब आईपीएल से भी संन्यास ले लेंगे और वह अगली सीजन में चेन्नई की कप्तानी नहीं करेंगे।

ये भी पढ़ें - भारतीय हॉकी टीम में जगह पक्की करने के लिये तकनीक पर काम कर रहे हें निलाम

लेकिन अपने आखिरी मैच में उन्होंने साफ कर दिया कि वह चेन्नई सुपर किंग्स के लिए अगला सीजन खेलेंगे। वहीं टीम के सीईओ काशी विश्वनाथन ने भी भरोसा जताया था कि धोनी अगले साल भी उनकी टीम की अगुवाई करेंगे।

काशी विश्वनाथन ने कहा था 'मुझे पूरा भरोसा है कि धोनी 2021 में भी सीएसके की अगुवाई करेंगे। वह हमारे लिए तीन आईपीएल खिताब जीत चुके हैं, यह पहला ऐसा साल है, जब हम प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाए हैं। कोई और टीम ऐसा नहीं कर सकी है। एक खराब साल का मतलब यह नहीं कि सबकुछ बदल जाएगा।'

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker