A
Hindi News खेल आईपीएल IPL 2020, SRH VS RCB : जीत के बाद डी विलियर्स ने युवा देवदत्त पादिक्कल के लिए दिया ये बड़ा बयान

IPL 2020, SRH VS RCB : जीत के बाद डी विलियर्स ने युवा देवदत्त पादिक्कल के लिए दिया ये बड़ा बयान

सीजन का आगाज जीत से करने के बाद डी विलियर्स ने कहा, "हमने इस जीत के लिए बहुत कठिन परिश्रम किया था, इस तरह काफी खुश हूँ।"

AB De Villiers- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM AB De Villiers

कोरोना महामारी के बीच यूएई में खेली जानी आईपीएल टी20 लीग में सनराईजरस हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ( आरसीबी ) के बीच मैच में डेब्यू कर रहे देवदत्त पादिक्कल (56) और अब्राहम डिविलयर्स (51) की बेहतरीन पारियों की मदद से आरसीबी ने सनराइजर्स हैदराबाद के सामने 164 रनों का लक्ष्य रखा है। जिसके जवाब में हैदराबाद की टीम 153 रनों पर ऑल आउट हो गई। इस तरह आरसीबी ने 10 रन की जीत से आईपीएल 22020 के सीजन में किया शानदार आगाज। आरसीबी की तरफ से सबसे अधिक 3 विकेट युजवेंद्र चहल ने लिए।

इस तरह सीजन का आगाज जीत से करने के बाद डी विलियर्स ने कहा, "हमने इस जीत के लिए बहुत कठिन परिश्रम किया था, इस तरह काफी खुश हूँ।"

वहीं अपनी बढती उम्र को लेकर डी विलियर्स ने आगे कहा, "36 साल के होते हुए आपको अपनी उम्र पर विश्वास नहीं होता है लेकिन इसके लिए हमने बहुत ही अधिक मेहनत की थी। ज्सिके बाद फल मिलने से काफी खुश हूँ।"

IPL 2020, SRH vs RCB : बैंगलोर की 'Playing XI' में शामिल होते ही फिंच बने ऐसा करने वाले पहले खिलाड़ी

बैंगलोर की तरफ से युवा देवदत्त पादिक्कल ने शानदार 56 रनों की पारी अपने डेब्यू मैच में खेली। इस तरह टीम में युवा खिलाड़ियों को लेकर डी विलियर्स ने कहा, "बहुत ही कांटे की टक्कर यहाँ मिलती है। लेकिन जिस तरह से युवा खिलाड़ियों ने आगेकर इस तरह के अन्तराष्ट्रीय प्लेटफ़ॉर्म में खेल दिखाया। वो वाकई शानदार रहा। मैं जोश फिलिप को उसी तरह ट्रेनिंग दे रहा हूँ जैसे मार्क बाउचर एक समय मुझे अपने अंडर रख कर ट्रेनिंग देते थे।"

Video : रन लेते समय बुरी तरह से टकराए हैदराबाद के ये दो बल्लेबाज, बाल-बाल बचे!

वहीं पादिक्कल के बारे में कहा, "वो थोड़ा शर्मीला है लेकिन बहुत ही शानदार टैलेंट नजर आ रहा है।"