A
Hindi News खेल आईपीएल Video : रन लेते समय बुरी तरह से टकराए हैदराबाद के ये दो बल्लेबाज, बाल-बाल बचे!

Video : रन लेते समय बुरी तरह से टकराए हैदराबाद के ये दो बल्लेबाज, बाल-बाल बचे!

हैदराबाद के दो बल्लेबाज रन लेते हुए आपस में भीड़ गए जिससे हैदराबाद की टीम को नाजुक समय में 6वां झटका लगा और अभिषेक शर्मा को मैदान छोड़कर बाहर जाना पड़ा। 

SRH vs RCB- India TV Hindi Image Source : TWITTER -@SARVAGYASONU SRH vs RCB

कोरोना महामारी के बीच यूएई में खेली जानी आईपीएल टी20 लीग में सनराईजरस हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ( आरसीबी ) का आमना-सामना जारी है। जिसमें डेब्यू कर रहे देवदत्त पादिक्कल (56) और अब्राहम डिविलयर्स (51) की बेहतरीन पारियों की मदद से आरसीबी ने सनराइजर्स हैदराबाद के सामने 164 रनों का लक्ष्य रखा है। इसी बीच हैदराबाद के दो बल्लेबाज रन लेते हुए आपस में भीड़ गए जिससे हैदराबाद की टीम को नाजुक समय में 6वां झटका लगा और अभिषेक शर्मा को मैदान छोड़कर बाहर जाना पड़ा। 

दरअसल, 164 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 17वें ओवर में शिवम् दुबे गेंदबाजी करा रहे थे और उनकी अंतिम गेंद पर अभिषेक शर्मा ने शॉट मारा और दूसरा रन लेते समय राशिद खान और अभिषेक दोनों गेंद की तरफ देख रहे थे उन्होंने सामने से आते एक दूसरे को नहीं देखा और बीच पिच में दोनों बल्लेबाज टकरा गए। जिसका नतीजा ये निकला की अभिषेक आसानी से रन आउट होकर चलते बने। जबकि सीमा रेखा के पास से थ्रो फेंकने में उमेश ने कोई गलती नहीं कि और विकेटकीपर बल्लेबाज जोश फिलिप ने आसानी से आउट किया। इस तरह अभिषेक 7 रन बनाकर चलते बने। 

हलांकि इससे पहले हैदराबाद की तरफ से सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरेस्तो काफी शानदार खेल रहे थे मगर चहल ने 16वें ओवर में आते ही लगातार दो गेंदों पर दो विकेट लेकर मैच को वापस आरसीबी की तरफ मोड़ दिया। बेयरेस्तो 61 तो विजय शंकर बिना खाता खोले आउट हुए। 

IPL 2020, SRH vs RCB : बैंगलोर की 'Playing XI' में शामिल होते ही फिंच बने ऐसा करने वाले पहले खिलाड़ी

गौरलतब है कि इससे पहले डिविलियर्स ने अपनी अर्पाधशतकीय पारी  में 30 गेंदों का सामना कर चार चौके और दो छक्के लगाए। जबकि उनकी टीम से डेब्यू करने वाले युवा बल्लेबाज  देवदत्त पादिक्कल (56) ने भी शानदार बल्लेबाजी की। जिसके चलते आरसीबी ने 163 रन का स्कोर खड़ा किया।