A
Hindi News खेल आईपीएल SRH vs RR : देखिए कैसे मैच जिताऊ छक्का लगाते ही बीच मैदान में ठुमके लगाने लगे रियान पराग, Video हुआ वायरल!

SRH vs RR : देखिए कैसे मैच जिताऊ छक्का लगाते ही बीच मैदान में ठुमके लगाने लगे रियान पराग, Video हुआ वायरल!

राजस्थान टीम को 5 विकेट से जीत दिलाते ही राजस्थान के युवा बल्लेबाज रियान शानदार अंदाज में डांस करते नजर आए।

Riyan Parag- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM Riyan Parag

कोरोना महामारी के बीच इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 में रविवार को डबल हेडर का पहला व टूर्नामेंट का 26वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला गया। जिसमें राजस्थान की तरफ से अंतिम गेंद पर छक्का लगाकर रियान पराग ने जीत दिलाई। इस तरह टीम को 5 विकेट से जीत दिलाते ही राजस्थान के युवा बल्लेबाज रियान शानदार अंदाज में डांस करते नजर आए। इससे पहले उन्हें आज तक इस तरह का डांस करते नहीं देखा गया था।

दरअसल, राजस्थान को 2 गेंदों में जीत के लिए 2 रन चाहिए थे तभी रियान पराग को गेंदबाजी करने वाले खलील अहमद ने 5वीं गेंद ऑफ स्टम्प के बाहर फुलटॉस डाली। जिस पर पराग लंबा छक्का मारते ही नाचने लगे और जीत का जश्न मनाने लगे। इस तरह राजस्थान को पिछले 4 मैचों में लगातार हार के बाद एक शानदार जीत हासिल हुई। 

मैच की बात करें तो हैदराबाद ने चार विकेट पर 158 रन का सम्मानजनक स्कोर बनाया, जिसे राजस्थान रॉयल्स ने एक गेंद शेष रहते पांच विकेट खोकर हासिल कर लिया। राजस्थान की ओर से रियान पराग ने 26 गेंदों पर दो चौके और दो छक्कों की मदद से नाबाद 42 और राहुल तेवतिया ने 28 गेंदों पर चार चौकों और दो छक्कों की मदद से नाबाद 45 रनों की मैच जिताऊ पारी खेली। इस तरह दोनों के बीच 85 रनों की नाबाद साझेदारी हुई जिससे राजस्थान ने जीत हासिल की। हैदराबाद की ओर से खलील अहमद और राशिद खान ने दो-दो विकेट लिए।

IPL 2020, MI vs DC : मुंबई के लिए 150वां आईपीएल मैच खेलने वाले खिलाड़ी बने रोहित, मिला ये ख़ास गिफ्ट

इस तरह टूर्नामेंट में अभी 7 मैचों में 3 जीत और 4 हार के साथ 6 अंक लेकर राजस्थान अब 6वें स्थान पर है। जबकि 7 मैचों में 3 जीत और 4 हार के साथ 6 अंक लेकर हैदराबाद की टीम बेह्तर रन रेट के कारण 5वें स्थान पर है।