Thursday, May 02, 2024
Advertisement

IPL 2020, MI vs DC : मुंबई के लिए 150वां आईपीएल मैच खेलने वाले खिलाड़ी बने रोहित, मिला ये ख़ास गिफ्ट

जैसे ही मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा मैच में टॉस के लिए उतरें वो मुंबई की तरफ से आईपीएल में 150वां मैच खेलने वाले खिलाड़ी बन गए।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: October 11, 2020 21:03 IST
Rohit Sharma- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Rohit Sharma

कोरोना महामारी के बीच इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 में रविवार को डबल हेडर का दूसरा मुकाबला मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जा रहा है। जिसमें दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है। इस तरह जैसे ही मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा मैच में टॉस के लिए उतरें वो मुंबई की तरफ से आईपीएल में 150वां मैच खेलने वाले खिलाड़ी बन गए। इस मौके पर उन्हें एक ख़ास जर्सी भेंट की गई। 

आईपीएल इतिहास में अब रोहित शर्मा मुंबई के लिए 150 मैच खेलने वाले खिलाड़ी बन गए हैं। इस ख़ास मौके पर उनके क्रिकेट ऑपरेशन के डायरेक्टर जहीर खान ने रोहित की जर्सी भेंट की। जबकि टीम के सभी खिलाड़ियों ने एक विडियो के जरिये उन्हें बधाई भी दी। ये विडियो मुंबई इंडियंस के अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया गया है। 

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : KKR के हाथों मिली करीबी हार के बाद छलका मैक्सवेल का दर्द, ट्विटर पर लिखी ये बड़ी बात

बता दें कि दिल्ली की टीम 6 मैचों में से 5 जीतकर 10 अंक के साथ पाइंट टेबल में टॉप पर बरकरार है। वहीं, मुंबई 4 जीत और 2 हार के साथ दूसरे स्थान पर कायम है। ऐसे में जब दोनों टीमें आज के मुकाबले में आमने-सामने होंगी तो खेल का रोमांच अपने चरम पर होगा। जबकि आईपीएल इतिहास में दिल्ली और मुंबई के बीच अब तक कुल 24 मुकाबले खेले गए हैं जिसमें दोनों ही टीमों ने 12-12 मैच अपने नाम किए हैं। ऐसे में ये मुकाबला कांटे की टक्कर माना जा रहा है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement