A
Hindi News खेल आईपीएल बांगर और नेहरा का मानना, टीम इंडिया में धोनी के सबसे सही विकल्प है रिषभ पंत

बांगर और नेहरा का मानना, टीम इंडिया में धोनी के सबसे सही विकल्प है रिषभ पंत

भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाजी कोच संजय बांगर ने कहा है कि युवा ऋषभ पंत राष्ट्रीय टीम में महेंद्र सिंह धोनी के सबसे उपयुक्त विकल्प हैं।

<p>बांगर और नेहरा का...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES बांगर और नेहरा का मानना, टीम इंडिया में धोनी के सबसे सही विकल्प है रिषभ पंत

दुबई| भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाजी कोच संजय बांगर ने कहा है कि युवा ऋषभ पंत राष्ट्रीय टीम में महेंद्र सिंह धोनी के सबसे उपयुक्त विकल्प हैं क्योंकि यह बाएं हाथ का बल्लेबाज दाएं हाथ के बल्लेबाजों से भरे मध्य क्रम में टीम को अच्छा संतुलन प्रदान करेगा। पंत आईपीएल-13 में शानदार फॉर्म में हैं। दिल्ली कैपिटल्स का यह बल्लेबाज पांच मैचों में 171 रन बना चुका है।

IPL 2020, RCB vs DC : हार के बाद कप्तान कोहली ने दिया संकेत, अगले मैच में आ सकता है ये मैच विनर खिलाड़ी

बांगर ने स्टार स्पोर्टस के शो पर कहा, "जहां तक विकेटकीपिंग की बात है तो मुझे लगता है कि पंत सही होंगे। मैं इसलिए कह कह हूं कि उन्होंने जिस तरह से आईपीएल की शुरुआत की है वो अच्छी है और मुझे लगता है कि भारत के पास एक एक बाएं हाथ के बल्लेबाज का विकल्प होना चाहिए खासकर तब जब टीम का मध्य क्रम दाएं हाथ के बल्लेबाजों से भरा हो क्योंकि इससे सुंतलन बनाने में मदद मिलेगी।"

IPL 2020, RCB vs DC : स्टोयनिस (53) के अर्द्धशतक के बाद गेंदबाजों के दमदार प्रददर्शन से दिल्ली ने RCB को 59 रन से हराया

पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा को भी बांगर का साथ मिला है। उन्होंने कहा, "मैं बांगर से पूरी तरह से सहमत हूं। मुझे लगता है कि टीम को पंत के साथ ही जाना चाहिए। पंत को समर्थन मिलना चाहिए। जब अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट की बात आती है तो हर खिलाड़ी को समर्थन की जरूरत है।" धोनी ने इसी साल 15 अगस्त को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी थी।