A
Hindi News खेल आईपीएल मुंबई के खिलाफ मिली हार के बाद छलका विराट कोहली का दर्द कहा, 'नहीं था हमारा दिन'

मुंबई के खिलाफ मिली हार के बाद छलका विराट कोहली का दर्द कहा, 'नहीं था हमारा दिन'

मुंबई के खिलाफ मिली पांच विकेट से करारी हार के बाद आरसीबी के कप्तान के कहा कि बल्लेबाजी करना काफी अजीब था। हम बल्लेबाजों हर शॉट फील्डर के हाछ में जा रहा था।

Virat kohli, IPL, RCB vs MI, Mumbai Indians, cricket, sports- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM IPL 2020

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 के 48वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने सुर्यकुमार यादव की दमदार अर्द्धशतकीय पारी से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को पांच विकेट से हरा दिया। इस हार के साथ ही आरसीबी की टीम पॉइंट्स टेबल में पहले स्थान पर पहुंचने से चूक गई।

मुंबई के खिलाफ मिली के हार के आरसीबी के कप्तान विराट कोहली काफी निराश नजर आए और कहा, यह दिन ऐसा था जहां उनकी टीम के लगभग हर शॉट फील्डरों के हाथ में जा रहे थे। 

मैच के बाद कोहली ने कहा, "वहां बल्लेबाजी करना थोड़ा अजीब सा था। वहां जो भी शॉट्स मार रहे थे वो फील्डरों के हाथ में जा रहे थे। उन्होंने अच्छी जगहों पर गेंदबाजी की और हमें 20 रन कम बनाने दिए। हमने फिर भी उन्हें अच्छी चुनौती दी।"

यह भी पढ़ें- IPL 2020, RCB vs MI : सुर्यकुमार (79)* के दमदार अर्द्धशतक ने मुंबई ने आरसीबी को 5 विकेट से रौंदा

उन्होंने कहा, "आज रात हमने सोचा था कि गेंद जल्दी स्विंग करेगी इसलिए हम क्रिस मौरिस और डेल स्टेन लेकर आए। इसके बाद हम वॉशिंगटन सुंदर के साथ गए। मैच काफी चुनौतीपूर्ण था मुझे लगता है कि उन्होंने अच्छी बल्लेबाजी की।"

इस मुकाबले में बेंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 164 रन बनाए। एक समय लग रहा था की टीम बड़ा स्कोर करेगी लेकिन बीच में कोहली और एबी डिविलियर्स के विकेट जल्दी गिर जाने के बाद टीम लड़खड़ा गई और सम्मानजनक स्कोर ही खड़ा कर पाई। मुंबई ने पांच गेंद पहले पांच विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया।