A
Hindi News खेल आईपीएल युवराज सिंह ने शेयर की अपने पसंदीदा छक्के की वीडियो, बोले 'तेज गेंदबाज के खिलाफ ऐसा शॉट खेलना मुश्किल'

युवराज सिंह ने शेयर की अपने पसंदीदा छक्के की वीडियो, बोले 'तेज गेंदबाज के खिलाफ ऐसा शॉट खेलना मुश्किल'

युवराज सिंह ने लिखा "ये मेरे करियर के दौरान खेले गए कुछ पसंदीदा शॉट्स में से एक है। कवर्स के ऊपर से तेज गेंदबाज को छक्का लगाना काफी मुश्किल शॉट है।"

Yuvraj Singh shares video of his favorite six, saying 'difficult to play such a shot against fast bo- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Yuvraj Singh shares video of his favorite six, saying 'difficult to play such a shot against fast bowler'

भारत के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी युवराज सिंह ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें उन्होंने अपने पसंदीदा छ्क्कों में से एक का जिक्र किया है। यह छक्का उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद से खेलेत हुए कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ लगाया था। इस वीडियो में युवराज सिंह तेज गेंदबाज को कवर्स के ऊपर से छक्का लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए युवराज सिंह ने लिखा "ये मेरे करियर के दौरान खेले गए कुछ पसंदीदा शॉट्स में से एक है। कवर्स के ऊपर से तेज गेंदबाज को छक्का लगाना काफी मुश्किल शॉट है।"

बता दें, युवराज सिंह ने हाल ही में क्रिकेट के सभी फॉर्मेट में संन्यास लिया था जिसमें आईपीएल भी शामिल था। अब युवराज सिर्फ दूसरे देशों की टी20 लीग में खेलते हुए दिखाई देते हैं।

ये भी पढ़ें - धोनी फिट हैं और उन्हें भारत के लिए खेलना चाहिए : कुलदीप यादव

युवराज सिंह ने हाल ही में मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के साथ लाइव वीडियो चैट की थी। इस वीडियो चैट में उन्होंने बुमराह से कुछ ऐसे सवाल किए थे जिससे बुमराह भागते हुए दिखाई दिए थे। युवराज ने बुमराह से युवराज-धोनी, सचिन-कोहली और हरभजन-अश्विन में से अपने पसंदीदा खिलाड़ी चुनने को कहा था।

युवराज-धोनी में से पसंदीदा खिलाड़ी को चुनने के सवाल पर बुमराह ने कहा, "मैं किसी एक को चुन नहीं सकता। युवराज और धोनी में से किसी को चुनना वैसे ही है जैसे माता-पिता में किसी एक को चुनना है। मैंने आप दोनों को भारत को कई मैच जिताते हुए देखा है। इसलिए यह काफी मुश्किल सवाल है।"

ये भी पढ़ें - प्रवीण कुमार की इस तस्वीर को देखकर बोले रोहित शर्मा, 'पुराने दिनों की याद दिला दी'

वहीं बुमराह से विराट कोहली और सचिन तेंदुलकर में से किसी एक को चुनने को कहा तो बुमराह इस सवाल पर भी बाचव की मुद्रा में दिखे। पहले तो उन्होंने कहा कि उनके पास इस सवाल का जवाब देने के लिए कोई अनुभव नहीं है। लेकिन काफी जिद करने के बाद बुमराह ने कहा, "हर कोई सचिन पाजी का प्रशंसक है, इसलिए मैं उन्हें चुनूंगा।"

युवराज ने बुमराह से पूछा कि रविचंद्र अश्विन और हरभजन सिंह में से बेहतर कौन है? इस पर बुमराह ने कहा, "मैं अश्विन के साथ खेला हूं लेकिन मैंने हरभजन को बचपन से देखा है और उनके साथ खेला भी हूं। इसलिए मैं उन्हें चुनूंगा।"