Thursday, March 28, 2024
Advertisement

धोनी फिट हैं और उन्हें भारत के लिए खेलना चाहिए : कुलदीप यादव

भारत के स्पिनर कुलदीप यादव को लगता है कि महेंद्र सिंह धोनी बहुत अच्छी स्थिति में हैं और अभी भी टीम इंडिया के लिए खेल सकते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि खुद के भविष्य को लेकर अंतिम निर्णय धोनी का है और निरंतर अटकलों का कोई मतलब नहीं है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: May 08, 2020 15:19 IST
धोनी फिट हैं और उन्हें...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES धोनी फिट हैं और उन्हें भारत के लिए खेलना चाहिए : कुलदीप यादव

भारत के स्पिनर कुलदीप यादव को लगता है कि महेंद्र सिंह धोनी बहुत अच्छी स्थिति में हैं और अभी भी टीम इंडिया के लिए खेल सकते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि खुद के भविष्य को लेकर अंतिम निर्णय धोनी का है और निरंतर अटकलों का कोई मतलब नहीं है। धोनी ने पिछले साल आईसीसी विश्व कप सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों हार के बाद से मैदान पर वापसी नहीं की है।

लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर रहने के कारण धोनी के रिटायरमेंट की अटकलें लगाई जा रही हैं, हालांकि, कुलदीप का मानना है कि पूर्व भारतीय कप्तान अभी भी टीम के लिए खेल सकते हैं क्योंकि वह अपने आस-पास दूसरों के लिए चीजों को आसान बनाते हैं। 

स्पोर्ट्सकीड़ा के साथ लाइव वीडियो सेशन के दौरान कुलदीप ने कहा, "मैं एमएस धोनी को मिस कर रहा हूं। जब भी आप किसी सीनियर खिलाड़ी के साथ खेलते हैं, तो आप उनके मुरीद बन जाते हैं और उनकी उपस्थिति को याद करने लगते हैं।" उन्होंने आगे कहा, स"जहां तक उनके संन्यास की बात है, तो यह एमएस धोनी का फैसला है और इसे उन्हें छोड़ देना चाहिए। उस पर बहस करने का हमारे लिए कोई मतलब नहीं है।"

उन्होंने कहा, "वह बहुत फिट हैं और मुझे व्यक्तिगत रूप से लगता है कि उन्हें भारत के लिए खेलना चाहिए। एक प्रशंसक के तौर पर मैं उनसे प्यार करता हूं। यदि वह खेलते हैं, तो यह हमारे लिए आसान होगा।" बता दें, धोनी आईपीएल के 13वें सीजन में खेलने के लिए पूरी तरह तैयार थे लेकिन कोरोनोवायरस महामारी के कारण टूर्नामेंट को बीसीसीआई द्वारा स्थगित कर दिया गया।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement