A
Hindi News खेल आईपीएल DC vs CSK, IPL 2021 : हार के बाद छलका ऋषभ पंत का दर्द, बताया आखिरी ओवर में हो गई उनसे यह बड़ी भूल

DC vs CSK, IPL 2021 : हार के बाद छलका ऋषभ पंत का दर्द, बताया आखिरी ओवर में हो गई उनसे यह बड़ी भूल

चेन्नई के खिलाफ मिली इस हार के बाद दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत काफी निराश नजर आए।

IPL 2021, CSK vs DC, DC vs CSK, cricket, Sports- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM IPL 2021, CSK vs DC

इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के पहले क्वालीफायर मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने सीजन-14 के फाइनल में पहुंचने का पहला मौका गंवा दिया। दिल्ली कैपिटल्स को इस मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स के हाथों 4 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा।

चेन्नई के खिलाफ मिली इस हार के बाद दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत काफी निराश नजर आए। मैच के बाद पंत ने कहा, ''निश्चित रूप से यह बहुत ही निराशाजनक है और मेरे पास शब्द नहीं है कि मैं इस निराशा को बयां कर सकूं। मुझे लगा कि टॉम ने इस मैच में बेहतरीन गेंदबाज़ी की, तो उन्हें अंतिम ओवर देना सही रहेगा।''

यह भी पढ़ें- DC vs CSK, Qualifier 1 IPL 2021 : सीएसके ने 4 विकेट से रोमांचक जीत के साथ सीजन-14 के फाइनल में बनाई जगह

उन्होंने कहा, ''हमने एक अच्छा स्कोर खड़ा किया था। हम अगले मैच में अपनी गलतियों की सुधारने की पूरी कोशिश करेंगे ताकि फ़ाइनल तक पहुंच सकें।''

आपको बता दें कि इस मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स को टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी का मौका मिला था। टीम ने पृथ्वी शॉ और कप्तान पंत की अर्द्धशतकीय पारी की मदद से 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 172 रनों का स्कोर खड़ा किया था।

यह भी पढ़ें- तीसरे टी-20 में ऑस्ट्रेलिया महिला टीम ने भारत को 14 रन से हराकर 2-0 से जीती सीरीज

इस स्कोर के जवाब में सीएसके की टीम ने पारी की दो गेंद शेष रहते ही 6 विकेट गंवाकर 173 रन बना लिए। सीएसके के लिए सबसे अधिक रुतुराज गायकवाड़ ने 70 रनों की पारी खेली जबकि रॉबिन उथप्पा ने 63 रन बनाए।