A
Hindi News खेल आईपीएल विराट के बतौर कप्तान आखिरी मुकाबले के बाद फैंस हुए भावुक, दी ऐसी प्रतिक्रिया

विराट के बतौर कप्तान आखिरी मुकाबले के बाद फैंस हुए भावुक, दी ऐसी प्रतिक्रिया

बतौर आरसीबी के कप्तान कोहली के आखिरी मैच के बाद फैंस काफी भावुक हो गए थे।

<p>Here's How Twitter Reacted To Virat Kohli's Last Game As...- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM Here's How Twitter Reacted To Virat Kohli's Last Game As RCB Captain

आईपीएल 2021 के एलिमिनेटर में 4 विकेट से हार कर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) का अपना पहला आईपीएल खिताब जीतने का सपना टूट गया। शारजाह में खेले गए मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने जीत हासिल की और अब वे क्लॉलीफायर 2 में दिल्ली कैपिटल्स का सामना करेगी।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को बतौर कप्तान आईपीएल खिताब दिलाने का उनका सपना भले ही टूट गया हो लेकिन विराट कोहली का कहना है कि वह जब तक इस टूर्नामेंट में खेलेंगे, इसी टीम के साथ जुड़े रहेंगे। आपको बता दें कि बतौर आरसीबी के कप्तान कोहली के आखिरी मैच के बाद फैंस काफी भावुक हो गए थे।

उन्होंने कुछ ऐसे ट्वीट्स किए-







विराट कोहली ने मैच के बाद कहा, "मैंने टीम में ऐसा कल्चर तैयार करने की कोशिश की है जिसमें युवा आकर आक्रामक खेल दिखा सकें। मैंने भारतीय टीम के लिये भी यही करने की कोशिश की है। मैं इतना ही कहूंगा कि मैंने अपना 120 प्रतिशत टीम को दिया और बतौर खिलाड़ी इसके बाद भी देता रहूंगा।"

उन्होंने कहा, "अब अगले तीन साल के लिये नये सिरे से टीम बनाने का समय है। मैं आरसीबी के लिये ही खेलूंगा। मेरे लिये वफादारी बहुत मायने रखती है और इस टीम के साथ मेरा जुड़ाव आईपीएल में मेरे आखिरी दिन तक रहेगा।"

RCB से मेरा जुड़ाव IPL में मेरे आखिरी दिन तक रहेगा: विराट कोहली

केकेआर के हाथों करीबी हार के बारे में उन्होंने कहा, "बीच के ओवरों में उनके स्पिनरों ने दबदबा बनाया और विकेट लेते रहे। हमने शुरूआत अच्छी की लेकिन उसे कायम नहीं रख सके। हमारी खराब बल्लेबाजी से ज्यादा उनकी उम्दा गेंदबाजी का मामला था।"