Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

RCB से मेरा जुड़ाव IPL में मेरे आखिरी दिन तक रहेगा: विराट कोहली

केकेआर के हाथों करीबी हार के बारे में उन्होंने कहा, "बीच के ओवरों में उनके स्पिनरों ने दबदबा बनाया और विकेट लेते रहे। हमने शुरूआत अच्छी की लेकिन उसे कायम नहीं रख सके।"

Bhasha Reported by: Bhasha
Updated on: October 12, 2021 11:11 IST
Virat kohli says he will be with rcb till his last ipl match- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Virat kohli says he will be with rcb till his last ipl match

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को बतौर कप्तान आईपीएल खिताब दिलाने का उनका सपना भले ही टूट गया हो लेकिन विराट कोहली का कहना है कि वह जब तक इस टूर्नामेंट में खेलेंगे, इसी टीम के साथ जुड़े रहेंगे। आरसीबी को एलिमिनेटर मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने सोमवार को चार विकेट से हरा दिया। कोहली इस सत्र के बाद टीम की कप्तानी छोड़ने का ऐलान पहले ही कर चुके हैं।

उन्होंने मैच के बाद कहा, "मैंने टीम में ऐसा कल्चर तैयार करने की कोशिश की है जिसमें युवा आकर आक्रामक खेल दिखा सकें। मैंने भारतीय टीम के लिये भी यही करने की कोशिश की है। मैं इतना ही कहूंगा कि मैंने अपना 120 प्रतिशत टीम को दिया और बतौर खिलाड़ी इसके बाद भी देता रहूंगा।"

उन्होंने कहा, "अब अगले तीन साल के लिये नये सिरे से टीम बनाने का समय है। मैं आरसीबी के लिये ही खेलूंगा। मेरे लिये वफादारी बहुत मायने रखती है और इस टीम के साथ मेरा जुड़ाव आईपीएल में मेरे आखिरी दिन तक रहेगा।"

केकेआर के हाथों करीबी हार के बारे में उन्होंने कहा, "बीच के ओवरों में उनके स्पिनरों ने दबदबा बनाया और विकेट लेते रहे। हमने शुरूआत अच्छी की लेकिन उसे कायम नहीं रख सके। हमारी खराब बल्लेबाजी से ज्यादा उनकी उम्दा गेंदबाजी का मामला था।"

IPL 2021: हर्षल पटेल ने कहा- 'कैंप में कोहली एक नेतृत्वकर्ता ही रहेंगे'

कोहली ने कह, "हमने आखिर तक कोशिश की लेकिन बल्लेबाजी में 15 रन पीछे रह गए और गेंदबाजी में कुछ बड़े ओवर से चूक गए। सुनील नारायण ने आज दिखा दिया कि वह आईपीएल में लगातार विकेट लेने वाले गेंदबाजों में से क्यो हैं। नारायण, शाकिब और वरूण तीनों ने शानदार गेंदबाजी की और हमारे बल्लेबाज खुलकर खेल ही नहीं सके।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement