Thursday, May 16, 2024
Advertisement

छोटे फैन को गोद में उठाकर दिलजीत पहुंचे स्टेज पर, फिर टिमटिमाती लाइटों के बीच जो हुआ वो जीत लेगा दिल

बॉलीवुड के पॉपुलर सिंगर दिलजीत दोसांझ अपनी गायकी के साथ शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। इतना ही नहीं उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है और उनके फैंस के लिए उनका प्यार देखने को भी मिलता है। हाल में ही ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जिसमें दिलजीत अपने छोटे फैन के साथ नजर आ रहे हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: April 30, 2024 16:22 IST
Diljit Dosanjh, Diljit Dosanjh concert- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM छोटे फैन के साथ दिलजीत दोसांझ।

एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ अपने शानदार फिल्मों और गानों के लिए जाने जाते हैं। वो अपने सुरमई गानों से लोगों का दिल जीत लेते हैं, फिर चाहे उनके गाने आप फिल्मों में सुने या किसी कॉन्सर्ट में। हाल में ही दिलजीत दोसांझ ने एक मेगा कॉन्सर्ट किया, जिसमें उनके बहुत सारे फैंस पहुंचे। सैकड़ों की भीड़ में एक छोटा फैन भी नजर आया जिस पर दिलजीत की नजर पड़ी और फिर उन्होंने उस पर इस कदर प्यार लुटाया कि सभी देखते रह गए। दिलजीत दोसांझ का छोटे फैन के साथ वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।  

फैन पर दिलजी ने लुटारा प्यार

इन दिनों दिलजीत दोसांझ दिल इल्युमिनाती नाम के एक म्यूजिक टूर पर हैं। वो अलग-अलग जगहों पर कॉन्सर्ट कर रहे हैं। हाल में ही उनके इस कॉन्सर्ट में एक छोटा बच्चा पंजाबी ट्रेडिशनल कपड़ों में आया था। इस बच्चे पर दिलजीत की नजर गई और एक्टर बच्चे को खुद गोद में उठाकर स्टेज पर ले गए। इसके बाद उन्होंने पंजाबी गाने शुरू किए। फिर क्या था छोटा फैन जोरदार भांगड़ा करने लगा और दिलजीत दोसांझ भी उसके साथ ताल से ताल मिलाते नजर आए। इतना ही नहीं दिलजीत ने लंबी परफॉर्मेंस छोटे फैन के साथ दी। 

यहां देखें वीडियो

दिलजीत की अदा पर फैंस फिदा

दिलजीत का ये वीडियो देखने के बाद उनके फैंस उनकी का तारीफे करते नहीं थक रहे हैं। कोई उन्हें बड़े दिल वाला बता रहा है तो कोई कह रहा है कि बच्चों के लिए उनके मन में खास प्यार है। वैसे कुछ भी दिलजीत अपने हर कॉन्सर्ट में कुछ ऐसा करते हैं, जिससे फैंस का दिल जीत लेते हैं। 

अब इस फिल्म में नजर आएंगे दिलजीत दोसांझ

बता दें, दिलजीत दोसांझ हाल में ही परिणीति चोपड़ा के साथ इम्तियाज अली की फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' में नजर आए। फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया। ये फिल्म काफी चर्चा में है। लोगों को फिल्म के साथ ही दिलजीत दोसांझ की एक्टिंग भी खूब पसंद आ रही है। दिलजीत इसके अलावा लगातार कई कॉन्चर्ट्स कर रहे हैं। अब जल्द ही एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म में शहनाज गिल और सोनम बाजवा के साथ नजर आएंगे। फिल्म का नाम 'राणा चा धाना' है। इस फिल्म से पहले भी ये तिकड़ी एक साथ 'हौसला रख' में नजर आ चुकी है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement