Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' देखने से पहले देखें ये वाला वीडियो, हंसी का मिलेगा फुल डोज

राजकुमार राव और तृप्ती डिमरी, दोनों साथ मिलकर सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहे हैं। हाल में ही दोनों का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर आया है। विक्की विद्या का ये वाला वीडियो आप वो वाले वीडियो से पहले ही देख सकते हैं।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: April 30, 2024 17:21 IST
vicky vidhya ka ye vala video- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM राजकुमार राव और तृप्ती डिमरी।

सोशल मीडिया पर रील्स का जमाना है। बॉलीवुड सितारे भी रील्स के जरिए फैंस का खूब मनोरंजन करते हैं। हाल में ही विक्की और विद्या यानी राजकुमार राव और तृप्ती डिमरी का एक वीडियो सामने आया है। ये वाला वीडियो वो वाले वीडियो से पहले ही आ गया है। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिरी ये वाला और वो वाला क्या है? दरअसल, राजकुमार राव और तृप्ती डिमरी की जोड़ी जल्दी ही फिल्म में एक साथ नजर आने वाली है, जिसमें दोनों वो वाला वीडियो दिखाएंगे, लेकिन उससे पहले ही दोनों एक और वीडियो लेकर आए हैं। अब भी कंफ्यूज हैं तो आपको डिटेल में बताते हैं और पहले ये वाला वीडियो दिखाते हैं, ताकि आप बेहतर तरीके से समझ पाएं। 

क्या है ये वाला और वो वाला वीडियो

राजकुमार राव और तृप्ती डिमरी जिस नई फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं उस फिल्म का नाम 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' है और अब दोनों ने इस फिल्म की शूटिंग का एक बीटीएस वीडियो पोस्ट किया है। इस बीटीएस वीडियो को ही दोनों ये वाला वीडियो कह रहे हैं। फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई है और अब इस पोस्ट का आपको कैप्शन बताते हैं, जिससे मामला और क्लियर हो जाएगा, 'जब तक 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' न आये तब तक विक्की विद्या का ये वाला वीडियो देखो। लाइटें बंद, रैप पार्टी चालू! 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' ने अविस्मरणीय यादों के साथ अपनी शूटिंग को अलविदा कहा। राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी, राज शांडिल्य के अगले निर्देशन 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' में आनंद की यात्रा पर निकल पड़े हैं। यह टी-सीरीज, बालाजी टेलीफिल्म्स और वकाओ फिल्म्स, थिंकिंक पिक्चर्ज़ प्रेजेंट्स के सहयोग से 11 अक्टूबर 2024 को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में आ रही है।'

यहां देखें ये वाला वीडियो

गजब की केमिस्ट्री 

अब तो समझ में आ ही गया होगा। दोनों की जोड़ी आपका दिल जीतने के लिए पूरी तरह तैयार है। सामने आए वीडियो में दोनों फनी सीन्स की झलक दिखा रहे हैं, जिसे देखकर आपको हंसी का फुल डोज मिलेगा। फिल्म के नाम की तरह ये वीडियो भी काफी प्यारा और फनी है, जिसे देख मुस्कुराना लाजमी है। दोनों के बीच गजब की केमिस्ट्री भी देखने को मिल रही है।

इन फिल्मों में नजर आएंगे राजकुमार राव और तृप्ति

बात करें वर्कफ्रंट की तो 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' के अलावा जल्द ही राजकुमार राव 'श्रीकांत' में रियल लाइफ कैरेक्टर निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ अलाया एफ भी नजर आएंगी। राजकुमार राव आखिरी बार फिल्म 'भीड़' में नजर आए थे, जो खासा कमाल नहीं कर सकी। इसके अलावा एक्टर ने बीते साल एक वेब सीरीज भी की थी, जिसका नाम 'गन्स एंड गुलाब' था। इसे काफी पसंद किया गया। बात करें, तृप्ती डिमरी की तो वो आखिरी बार 'एनिमल' में नजर आईं। तृप्ती डिमरी अब जल्द ही विक्की कौशल और एमी विर्क के साथ 'बैड न्यूज' में नजर आएंगी। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement