Saturday, June 22, 2024
Advertisement

ऋषि कपूर को याद कर भावुक हुईं नीतू कपूर, बेटी-दामाद का भी छलका दर्द

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर की आज चौथी पुण्यतिथि है। इस मौके पर उन्हें फैंस के साथ-साथ उनका पूरा परिवार याद कर रहा है। पत्नी नीतू कपूर ने भी उनके लिए दिल छू लेने वाला पोस्ट शेयर किया है।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: April 30, 2024 15:22 IST
Rishi kapoor- India TV Hindi
Image Source : X ऋषि कपूर की याद में भावुक हुई फैमिली

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूरअपनी बेहतरीन अदाकारी और लुक्स के लिए जाने जाते थे।अभिनेता भले ही आज इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन अपने चाहने वालों के दिलों में वह हमेशा मौजूद हैं। 4 सितंबर 1952 को मुंबई में ऋषि कपूर का जन्म जाने-माने अभिनेता और निर्देशक राज कपूर के घर हुआ था। बेहद खुशमिजाज और जिंदादिल शख्सियत ऋषि को गुजरे आज 4 साल हो गए हैं। लेकिन ऋषि कपूर का परिवार उनके जाने के गम से अबतक नहीं उबरा है,। आज भी उनके चौथी पुण्यतिथि पर उनके परिलार के लोगों ने भावुक कर देने वाला पोस्ट शेयर कर उन्हें याद किया है। 

नीतू कपूर ने लिखा इमोशनल नोट

एक्ट्रेस नीतू कपूर ने पति को याद करते हुए सोशल मीडिया पर उनके साथ एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने भावुक कर देने वाला पोस्ट भी लिखा है। उन्होंने लिखा है कि- '4 साल भीत गए, लेकिन आपके बिना जिंदगी वैसी नहीं रही, जैसी आपके साथ थी।' अब नीतू का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

बेटी और दामाद ने भी किया एक्टर को याद

Rishi kapoor

Image Source : X
बेटी और दामाद को आई ऋषि कपूर की याद

नीतू कपूर के अलावा ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी ने भी पिता की याद में अफने इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर किया है। पोस्ट में रिद्धिमा ने अपने बचपन की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह पिता ऋषि कपूर के साथ नजर आ रही हैं। उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘जिनसे हम प्यार करते हैं, वे हमसे कभी दूर नहीं जाते हैं। वे हर दिन हमारे साथ होते हैं। मैं आपको हमेशा बहुत मिस करती हूं।' वहीं ऋषि कपूर के दामाद भरत साहनी ने भी अपने ससुर की याद में एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने  ऋषि कपूर संग फैमिली आउटिंग की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है- 'सभी खूबसूरत यादों के लिए आपका शुक्रिया। हम आपको बहुत याद करे हैं।'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement