A
Hindi News खेल आईपीएल भारत के अपने अनुभव से जैमिसन की मदद करना पसंद करूंगा : मैक्सवेल

भारत के अपने अनुभव से जैमिसन की मदद करना पसंद करूंगा : मैक्सवेल

रॉयल चैलेंजर बेंगलोर के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल का कहना है कि वह भारत के उनके अनुभव से न्यूजीलैंड के खिलाड़ी काइल जैमिसन की आईपीएल के दौरान मदद करना पसंद करेंगे।

<p>भारत के अपने अनुभव से...- India TV Hindi Image Source : ROYAL CHALLENGERS BANGALORE भारत के अपने अनुभव से जैमिसन की मदद करना पसंद करूंगा : मैक्सवेल

चेन्नई| रॉयल चैलेंजर बेंगलोर के ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल का कहना है कि वह भारत के उनके अनुभव से न्यूजीलैंड के खिलाड़ी काइल जैमिसन की आईपीएल के दौरान मदद करना पसंद करेंगे। मैक्सवेल को बेंगलोर ने इस सीजन के लिए 14.25 करोड़ रूपये में खरीदा था।

मैक्सवेल कई बार भारत आए हैं। आईपीएल के पिछले सत्र में वह बल्ले से कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके थे जिसके बाद पंजाब किंग्स ने उन्हें इस सीजन के लिए रिलीज कर दिया था।

IPL 2021 : RCB के धाकड़ तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने बताया, क्या है उनके जीवन का सबसे बड़ा सपना

मैक्सवेल ने कहा, "मेरे ख्याल से यह मेरा भारत का 22वां दौरा है। आप इससे टीम के अन्य खिलाड़ियों के मदद आ सकते हैं। जैमिसन का यह पहला भारत दौरा है। मेरे लिए अपने पिछले अनुभव से इनकी मदद करना जरूरी है। एक अनुभवी खिलाड़ी इस तरह टीम की मदद कर सकता है।" उन्होंने कहा, "हम सभी टूर्नामेंट जीतना चाहते हैं लेकिन मैं चाहता हूं कि इस वक्त मैं जो भी करूं उसका टीम पर सकारात्मक प्रभाव पड़े।"