A
Hindi News खेल आईपीएल IPL 2021: पंजाब किंग्स से जुड़े आदिल रशीद, इस खिलाड़ी को किया रिप्लेस

IPL 2021: पंजाब किंग्स से जुड़े आदिल रशीद, इस खिलाड़ी को किया रिप्लेस

फरवरी में हुई आईपीएल 2021 की नीलामी में रशीद का बेस प्राइज 1.5 करोड़ था और उनको किसी भी टीम ने नहीं खरीदा था।

<p>IPL 2021: Adil Rashid joins Punjab Kings as jhye...- India TV Hindi Image Source : GETTY IPL 2021: Adil Rashid joins Punjab Kings as jhye richardson's replacement

आईपीएल फ्रेंचाइजी पंजाब किंग्स ने इंग्लैंड के अनुभवी स्पिनर आदिल रशीद को आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के लिए टीम में शामिल किया है। रशीद को पंजाब ने जाय रिचर्डसन की जगह पर लिया है। रिचर्डसन ने यूएई चरण को न खेलने का फैसला किया है।

आपको बता दें कि फरवरी में हुई आईपीएल 2021 की नीलामी में रशीद का बेस प्राइज 1.5 करोड़ था और उनको किसी भी टीम ने नहीं खरीदा था।

गौरतलब है कि आईपीएल 2021 के पहले चरण में पंजाब किंग्स ने आठ मैचों से 6 प्वॉइंट्स हासिल कर अंकतालिका पर छठे स्थान पर काबिज है। आईपीएल 2021 का पहला चरण भारत में खेला गया था, उसके बाद बायो बबल में रह रहे कई खिलाड़ियों और स्टाफ के कोविड पॉजिटिव आने के बाद इसे 4 मई को स्थगित कर दिया गया था।

केएल राहुल की नेतृत्व वाली ये टीम दूसरे चरण में अपना अभियान 21 सितंबर को दुबई में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच से शुरू होगा।

IPL 2021: दूसरे चरण के लिए KKR ने कमिंस की जगह इस खिलाड़ी को किया शामिल

बीसीसीआई ने यूएई लेग के लिए जो शेड्यूल जारी किया है, उसके मुताबिक पहला मुकाबला 19 सितंबर को यूएई में मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होगा।