Friday, April 19, 2024
Advertisement

IPL 2021: दूसरे चरण के लिए KKR ने कमिंस की जगह इस खिलाड़ी को किया शामिल

पैट कमिंस ने यूएई लेग से निजी कारणों का हवाला देते हुए नाम वापस ले लिया है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: August 26, 2021 16:38 IST
IPL 2021: KKR sign Tim Southee as Pat Cummins' replacement...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER HANDLE/@PATCUMMINS30 IPL 2021: KKR sign Tim Southee as Pat Cummins' replacement for UAE leg

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने आईपीएल 2021 के यूएई लेग के लिए न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज टिम साउदी को साइन किया है। आईपीएल 2021 का दूसरा चरण यूएई में 19 सितंबर से शुरू होगा। टिम साउदी को ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज पैट कमिंस की जगह पर लिया गया है।

क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक, पैट कमिंस ने यूएई लेग से निजी कारणों का हवाला देते हुए नाम वापस ले लिया है। 32 वर्षीय साउदी ने इससे पहले चेन्नई सुपर किंग्स, मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेला था। उन्होंने 40 आईपीएल मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 28 विकेट चटकाए हैं। उनका बेस्ट बॉलिंग फिगर 3/24 का रहा है।

गौरतलब है 1 करोड़ के बेस प्राइज वाले खिलाड़ी टिम साउदी 2020 ऑक्शन में बिके नहीं थे। उन्होंने आखिरी बार आरसीबी के लिए आईपीएल मैच खेला था जिसमें उन्होंने तीन मैचों में सिर्फ 1 विकेट लिया था।

आईपीएल 2021 का पहला चरण केकेआर के लिए खास नहीं रहा था। टीम अंकतालिका पर सातवें स्थान पर है। आईपीएल 2021 का पहला चरण भारत में खेला गया था लेकिन फिर बायो बबल में रह रहे खिलाड़ियों के कोविड पॉजिटिव आने के बाद इसे स्थगित करना पड़ा।

IPL 2021: मुंबई इंडियंस के कैंप से जुड़े पांड्या ब्रदर्स, फ्रेंचाइजी ने किए खास Tweets

बीसीसीआई ने यूएई लेग के लिए जो शेड्यूल जारी किया है, उसके मुताबिक पहला मुकाबला 19 सितंबर को यूएई में मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement